राज्यपाल श्रीमती मार्ग्रेट आल्वा की ओर से चादर पेश

photo gavaner chhader 12-5-13 p1
राज्यपाल श्रीमती मार्ग्रेट आल्वा की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश करने जाते हुए अधिकारीगण।

अजमेर। राज्यपाल श्रीमती मार्गे्रट आल्वा की ओर से उनके ए.डी.सी. श्री आनन्द वर्धन शुक्ला और जन सम्पर्क अधिकारी डॉ. लोकेश चन्द्र शर्मा एवं राजभवन के अधिकारियों ने प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की पवित्रा मजार पर चादर चढ़ाई और अकीदत के फूल पेश किये।
राज्यपाल श्रीमती आल्वा ने प्रदेश में खुशहाली की दुआ करते हुए ख्वाजा साहब के 801 वें सालाना उर्स के मौके पर भेजे गये अपने संदेश में कहा कि “ख्वाजा साहब ने इंसानी मौहब्बत का पैगाम दिया व गरीब, यतीम और मजलूमों को अपनाया जिस कारण उन्हें गरीब नवाज के रूप में जाना जाता है“ । उन्होंने सालाना उर्स के मौके पर प्रदेशवासियों की ओर से दरगाह में चादर पेश करते हुए प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए दुआ की। उन्होंने उर्स में आये सभी जायरीन को मुबारकबाद दी ।
photo gavaner chhader 12-5-13 p2राज्यपाल की ओर से लाई गई चादर को दरगाह के बुलंद दरवाजे से अपने सर पर रखकर ए.डी.सी. एवं अन्य अधिकारी ख्वाजा साहब के आस्थाना में पहुंचे और चादर चढ़ाई । खादिम श्री मुकद्दस मोईनी ने मजार शरीफ पर चादर चढ़ाकर राज्यपाल की ओर से दुआ की और श्रीमती आल्वा के लिए तबुर्रूख और चुनरी भिजवाई। इस अवसर पर उर्स मेला मजिस्ट्रेट एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) श्री जे.के.पुरोहित, राज्यपाल के

photo gavaner chhader 12-5-13 p4मीडिया सलाहकार रमन नंदा एवं निजी सचिव पी. कमरूद्दीन भी मौजूद थे।
शुक्ला व डॉ. शर्मा अंजुमन सैयद जादगान के कार्यालय में भी गये और राज्यपाल की ओर से भेजे गये संदेश को आम जायरीन को पढ़कर सुनाया।

 

error: Content is protected !!