पाक से लो बदला, एबीवीपी व वक्फ कमेटी ने दिया ज्ञापन

07-08-13 - 207-08-13-पीयूष राठी- केकड़ी। भारतीय सैनिकों पर पाकिस्तान द्वारा किये गये हमले के विरोध में बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद व हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने शहर के तीन बत्ती चौराहे पर पाकिस्तान के झण्डे को जला कर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए तीन बत्ती चौराहे कचहरी परिसर में स्थित उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंचे और उपखण्ड अधिकारी हीरालाल मीणा को राष्ट्पति के नाम का ज्ञापन सोंपा। कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की हैं कि पाकिस्तान द्वारा किये गये इस कृत्य का सरकार कठोर जवाब दे। ज्ञापन में लिखा गया हैं कि यह पहली दफा नहीं हैं जब पाकिस्तान ने यह नापाक हरकत की हो इसलिये देश की सरकार को चाहिए कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे जिससे वे पुन: ऐसी गलती ना दोहराये।
इसके साथ ही घटना की भत्र्सना करते हुए मुस्लिम वक्फ बोर्ड कमेटी केकड़ी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी राष्ट्पति के नाम का एक ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी को सोंपा हैं जिसमें मांग की गई हैं कि इस घटना का बदला पाकिस्तान से जरूर लिया जाये और उन्हे बता दिया जाये कि भारत की सेना पाकिस्तान को नस्तो नाबूद कर सकती हैं।
भाजपा देहात का कार्यकर्ता सम्मेलन
07-08-13 - 307-08-13 - 4केकड़ी। भारतीय जनता पार्टी देहात मण्डल के तत्वावधान में बुधवार को कोटा रोड़ पर स्थित राजमहल पैलेस में विधानसभा क्षेत्र के बूथ लेवल एजेन्टो व कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं बूथलेवल अधिकारियों ने भाग लिया। इस अवसर पर पार्टी के नेताओं ने सभी को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की मजबूती के लिये कार्य करने के लिये आव्हान किया। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने भी अपनी राय सम्मेलन में रखी। सम्मेलन की अध्यक्षता देहात अध्यक्ष वीर विक्रम सिंह ने की तथा मुख्य आतिथ्य चर्तुभुज सिंह द्वारा दिया गया। साथ ही समारोह में विशिष्ठ अतिथि के रूप में युवा नेता शत्रुघ्न गौतम,भूपेन्द्र सिंह शक्तावत,रामेश्वर बंबोरिया,हीरालाल बलाई,शिवनंदन सिंह,जगदीश लोधा,बलराज मेहरचंदानी,रामेश्वर गौड़,राजेन्द्र विनायका,प्रेमचन्द शर्मा उपस्थित थे।
इसके साथ ही जहां इस सम्मेलन में केकड़ी क्षेत्र से भाजपा के टिकट की दावेदारी कर रहे लगभग सभी नेता मौजूद रहे वहीं पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ चुकी भाजपा जिला देहात उपाध्यक्ष रिंकू कंवर राठौड़ इस सम्मेलन से नदारद रही जिसने एक बार फिर भाजपा की फूट जगजाहिर हुई हैं।
बहरहाल सुराज संकल्प यात्रा के केकड़ी आगमन पर जहां एक बारीगी लगने लगा था कि भाजपा की फूट खत्म हो गई हैं वहीं अब फिर से भाजपा नेताओं की आपस में दूरी जगजाहिर होती नजर आ रही हैं। देखने वाली बात होगी कि आखिर यह फूट विधानसभा चुनावों तक खत्म हो पाती हैं या फिर से चुनावों में वही हाल पार्टी का इस बार भी होगा।

error: Content is protected !!