रामदेवरा के लिये पैदल यात्रा रवाना

k2k1-पीयूष राठी- केकड़ी / शहर से रूणीचा धाम रामदेवरा के लिये बुधवार को 5वीं विशाल पैदल यात्रा बाबा रामदेव के जयकारों के साथ रवाना हुई। शहर के सूरजपोल गेट के पास आयोजित समारोह में सभी पैदलयात्रियों का माल्यापर्ण कर व बाबा रामदेव का ध्वज देकर उन्हे यहां से रवाना किया गया। यह यात्रा लगभग 11 दिनों में रूणीचा धाम पहुंचेगी जहां दर्शन कर यात्रीगण पुनः लौटेंगे। प्रतिवर्ष इस यात्रा में यात्रियों की संख्या बढ़ रही है। आज यहां से रवाना हुई यात्रा में भी भारी संख्या में यात्री यहां रवाना हुए जो आज रात पास ही के गांव सूरजपुरा में स्थित रणकपुरी धाम में रात्री विश्राम करेगें और कल प्रातः से फिर से रवाना होगें।
बुधवार को यात्रियों को रवाना करने से पूर्व आयोजित समारोह में भाजपा नेता शत्रुघ्य गौतम,रामेश्वर बंबोरिया,भूपेन्द्र सिंह शक्तावत,राजेन्द्र विनायका व नगर पालिका अध्यक्ष रतन लाल नायक,रणकपुरी धाम सूरजपुरा के रामकरण गुर्जर द्वारा भी शिरकत की गई तथा यात्रियों को माला पहना व ध्वज देकर इन्होने उन्हे यहां से रवाना किया।
ब्लॉक कांग्रेस की बैठक संपन्न
kकेकड़ी / प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा.चन्द्रभान के निर्देशानुसार बुधवार को ब्लॉक काग्रेस कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी से टिकट की दावेदारी कर रहे प्रत्याशियों ने अपने आवेदन पत्र ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष छोटू लाल कुमावत को सोंपे। गौरतलब हैं कि आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं जिसके चलते ही अब प्रमुख दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की लगातार बैठकों के दौर जारी हैं। बुधवार को हुई बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों ने जहां एक स्वर में वर्तमान विधायक डा.रघु शर्मा को ही फिर से टिकट देने की बात कही वहीं अन्य दावेदारों ने भी अपने आवेदन पत्र ब्लॉक अध्यक्ष को सोंपे। ब्लॉक अध्यक्ष छोटू लाल कुमावत ने बताया कि प्राप्त हुए सभी आवेदन पत्र प्रदेश कमेटी को भिजवाये जा रहे।
इस अवसर पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष एडवोकेट निर्मल चौधरी,ब्लॉक महामंत्री शैलेन्द्र सिंह शक्तावत,भगवान तोषनीवाल,वरिष्ट कांग्रेस नेता भंवर लाल छाबड़ा,कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष रतन पंवार,पार्षद मुकेश जैन,नवल किशोर पारीक,नवल दाधीच,श्याम लाल बैरवा,अजयकान्त दाधीच सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!