मदस विवि में सेवास्तम्भ का आन्दोलन 21वें दिन भी जारी

mds thumbअजमेर। महर्षि दयानन्द सरस्वती विष्वविद्यलाय के कुलपति द्वारा बार बार रिव्यू डी.पी.सी/डी.पी.सी. के सम्बंध में किये गये विष्वासघात के खिलाफ दिनांक 24.07013 से जारी क्रमिक धरना आज दिनांक 13.08.13 सोमवार को 21वे दिन भी जारी रहा । धरने पर आज श्री राजकुमार खाण्डे व श्री राकेष भूषण शर्मा बैठे ।
आज पत्रकारों से बात करते हुये अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा ने कहा कि अन्दोलन को चलते हुये 21दिन हो गये हैं, ओर घरना स्थल पर रात्री मे सॉंप भी घुमते रहते है। जिससे किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना होने की सम्भावना है। परन्तु विष्वविद्यालय प्रषासन पर किसी प्रकार का असर नही हो रहा है। श्री भूप सिंह मीणा ने बताया कि आन्दोलन को गति प्रदान करने के लिए अब हर दिन हल्ला बोल नीति के तहत विष्वविद्यालय प्रषासन के अधिकारियों का अचानक घेराव किया जायेगा, तथा उनके खिलाफ प्रदर्षन कर सोये प्रषासन को जगाने का प्रयास किया जायेगा ।
कल महासंघ का प्रतिनिधि मण्डल सम्भागीय आयुक्त, से मिलकर उन्हे पत्र द्वारा अपनी मांग से अवगत करायेगा ।
मचं को सम्बोधित करते हुये आज श्री मदन लाल मीणा एवं श्री राकेष भूषण शर्मा ने कहा कि कुलपति प्रो वारेठ ने हठधर्मिता अपनाई हुई है, उन्हे कर्मचारियों के हितो की कोई चिन्ता नही है तभी तो उनके द्वारा रिव्यू डी.पी.सी. पर कोई कार्यवाही नही की जा रही है। उन्होने कहा कि विष्वविद्यालय प्रषासन कितना भी प्रयास कर ले लेकिन जब तक रिव्यू डी.पी.सी. के आदेष प्रसारित नही हो जाते है तब तक आन्दोलन जारी रहेगा ।
महासंघ के अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा ने जानकारी दी कि क्रमिक धरने पर दिनांक 14.08.13 को श्री बुन्देखां एव श्री पी.एन.बुनकर बैठेगें ।

error: Content is protected !!