देवनानी ने किया विकास कार्यो का शुभारम्भ

DSC02366DSC02368अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने आज अपने विधान सभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यो का शुभारम्भ किया। देवनानी ने बताया कि क्षेत्रवासियों की सुरक्षा व सुविधा के लिए वार्ड 27 स्थित बम्बा वाली कोठी मौहल्ले में 1.64 लाख की लागत से प्रवेश द्वार के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया गया। इसी प्रकार क्षेत्रवासियों की सहूलियत के लिए वार्ड 26 में रेम्बुल रोड़ पर स्थित चौक में सी.सी. सड़क व नाली का निर्माण आज प्रारम्भ किया गया जिस पर विधायक कोष के 3 लाख रूपये खर्च होंगे। इसी प्रकार वार्ड 54 के शक्तिनगर क्षेत्र की दो गलियों में 2 लाख की लागत से सड़क निर्माण एवं वार्ड 55 के बालाजी नगर स्थित होली का चौक से चौरसियावास रोड़ तक 2.88 लाख की लागत से सड़क निर्माण के कार्य का आज शुभारम्भ किया गया।
क्षेत्रवासियों द्वारा उनके क्षेत्र में कराये जा रहे आवश्यक विकास कार्यो के लिए विधायक देवनानी का अभिनन्दन व आभार प्रकट किया गया।
विकास कार्यो के शुभारम्भ के अवसर पर नीरज जैन, दीपेन्द्र लालवानी, उमेश गर्ग, आनन्दसिंह राजावत, दीपक शर्मा, दिनेश परनामाी, मोहन खण्डेलवाल, राजेश शर्मा, ओमप्रकाश पाराशर, श्याम मूलचन्दानी, रामरतन छापरवाल, सुशील गोयल, रमेशचौहान, राकेश काबरा, रश्मि शर्मा, ओमप्रकाश हीरानन्दानी रामअवतार आदि भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!