काम के आधार पर वोट मांग रहे हैं रमेष सेनानी

ramesh senaniअजमेर निगम चुनाव में वार्ड 57 से मैदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याषी रमेष सेनानी पूर्व में भी पार्षद रह चुके हैं और उन्हें उम्मीद है कि पिछली बार कराए गए उनके उल्लेखनीय कार्य के आधार पर मतदाता उनको वोट देंगे।
उनका कहना है कि उन्होंने पिछली बार वीर उद्यान का निर्माण, जनता कॉलोनी में पानी की टंकी बनवाई, पेवर रोड बनवाई व मर्करी लाइटें लगवाई साथ ही सफाई पर खास ध्यान रख कर वार्ड को अच्छी श्रेणी में पहुंचाया। उन्होंने बिजली आपूर्ति के लिए 33 केवी का सबग्रिड स्थापित करवाया, जो कि एक बडी उपलब्धि है। उनका वादा है कि जीतने के तुरंत बाद वे माधव नगर में नगर निगम की ओर से सीज किए गए भूखंडों को रिलीज करवाएंगे और उन पर निर्माण की अनुमति दिवाएंगे। वे राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की गांधी कालोनी, व जनता कॉलोनी की काफी दिन से बंद पडी रजिस्टरी करवाएंगे। इसके अतिरिक्त कच्छी बस्ती, रामदेव नगर में आंगन बाडी व प्राथमिक स्कूल स्थापित करवाएंगे। वहां सडक, नाली और बिजली की व्यवस्था उनकी प्राथमिकता रहेगी।
सेनानी के पक्ष में एक पहलु ये है कि वे कई साल से यहां रहते हैं और स्थानीय संपर्क अच्छा है। जानकारी में आया है कि कुछ भाजपा मानसिकता के लोग केवल इसी कारण उनके साथ हैं क्योंकि उनके उनसे व्यक्तिगत संपर्क हैं।

error: Content is protected !!