चन्द्रवरदाई स्टेडियम का क्रिकेट मैदान खिलाडिय़ों को उपलब्ध होने लगेगा

अजमेर। अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं संभागीय आयुक्त श्री धर्मेन्द्र भटनागर एवं जिला कलक्टर डा. आरूषि ए. मलिक के संयुक्त प्रयासों से अजमेर के क्रिकेट खिलाडिय़ों को नई सौगात मिली है और अब वे चन्द्रवरदाई खेल स्टेडियम स्थित क्रिकेट मैदान में क्रिकेट की प्रेक्टिस कर सकेंगे।
प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री भटनागर ने बताया कि यह क्रिकेट स्टेडियम उच्च कोटि का बना हुआ है और गत कई वर्षों से इस पर स्थानीय खिलाडिय़ों को क्रिकेट खेलने की सुविधा नहीं मिल पा रही थी अब उनके व कलक्टर के संयुक्त प्रयासों से अजमेर के खिलाड़ी यहां आकर अपने खेल का प्रदर्शन कर सकेंगे।
प्राधिकरण के अध्यक्ष ने जानकारी दी कि यह स्टेडियम प्राधिकरण द्वारा जिला कलक्टर की अध्यक्षता में गठित जिला खेल परिषद को सुपूर्द किया जा रहा है। अब क्रीड़़ा परिषद व भारतीय खेल प्राधिकरण के कोच यहां पर स्थानीय क्रिकेट खिलाडिय़ों को प्रशिक्षण देेंगे और अपनी पहचान राजस्थान ही नही देश स्तर पर बनाएंगे। उन्होंने बताया कि इस स्टेडियम में कुछ भी कमियां होगी उसे प्राधिकरण की ओर से शीघ्र दुरस्त करा दिया जाएगा।
श्री भटनागर ने बताया कि नगर विकास न्यास के समय में लगभग ढ़ाई करोड रूपये की लागत से इस क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण यहां कराया गया था। अब यह आम खिलाडिय़ों के लिए खुला रहेगा। जिला खेल परिषद की सचिव जिला खेल अधिकारी है जो इसकी देखरेख करेगी।

error: Content is protected !!