मुहामी में नागा जी महाराज का मेला आयोजित

ग्राम मुहामी में नागा जी महाराज का मेला बड़ी भव्यता से आयोजित हुआ। मेले में आस पास के भूडोल, लाडपुरा, बुबानी, नौलखा, गगवाना, गेगल, आखरी, दाता, आदि गंावों से हजारों लोगों ने मेले में शिरकत करी। मेले में कब्बडी मैच का आयोजन रखा गया। कबबडी मैच में विभिन्न गांवों की 16 टीमों ने हिस्सा लिया। इनमें से आखरी की टीम विजेता रही। विजेता टीम को 11 हजार रुपये नकद पुरस्कार स्वरुप प्रदान किये गये। उप-विजेता हतुपुरा (जयपुर) की टीम रही जिसको 5 हजार रुपये नकद पुरस्कार प्रदान किया गया।
मेले में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री सुरेश सिंह रावत, विशिष्ठ अतिथि मांगू सिंह रावत, सुखपाल सिंह ठेकेदार, मंगलनाथ योगी, किशनसिंह, गुलाबसिंह, आदि उपस्थित थे। मेले को सम्बोधित करते हुए प्रदेश मंत्री सुरेश सिंह रावत ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिये। जो टीम लगन से खेलती है उसको सफलता अवश्य मिलती है और हारने वाली टीम को दुगने जोश व उत्साह के साथ फिर से जीतने के लिये तैयारी करनी चाहिये।
मेले में देवी सिंह, सुआ सिंह, हीरा लाल, रामप्रसाद, किशन सिंह, गुमान सिंह, मनोहर सैन, नारायण नाथ, सीताराम आदि गणमान्य ग्रामीणों ने भाग लिया।
-गुलाब सिंह रावत,
ग्राम मुहामी

error: Content is protected !!