सड़कों के पेच मरम्मत का कार्य 15 सितंबर से

अजमेर। तेज वर्षा से अजमेर जिले की क्षतिग्रस्त सड़कों के पेच मरम्मत का कार्य आगामी 15 सितंबर से शुरू होगा। प्रथम चरण में साढ़े सात करोड़ रूपये इस कार्य पर खर्च होंगे।
जिला कलक्टर वैभव गालरिया ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता से लेकर अधीक्षण अभियंता की बैठक में जिले की सभी सड़कों की स्थिति की समीक्षा की और कहा कि राज्य सरकार द्वारा दिये गये निर्देशानुसार 15 सितंबर से सड़कों के पेच मरम्मत का कार्य प्रारंभ करना है
गालरिया ने अभियंताओं को स्पष्टतौर पर कहा कि क्षतिग्रस्त सड़कों की पेच मरम्मत का कार्य गुणवत्तापूर्ण हो । कार्य की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहे, इस कार्य में कोताही बरतने वालों के विरूद्घ कार्यवाही होगी। जिला कलक्टर ने बताया कि गत 15 दिन से जिले के सभी भागों में हो रही अच्छी वर्षा से सड़कें क्षतिग्रस्त हुई है जिसके फलस्वरूप आवागमन में परेशानी होने लगी है । यातायात के लिए सड़कों की मरम्मत आवश्यक होने से पेच मरम्मत के कार्य तत्काल शुरू कराने होंगे।
जिला कलक्टर ने बताया कि जिले की सड़कों की स्थिति के बारे में उनकी सार्वजनिक निर्माण विभाग के शासन सचिव श्री जे.सी.महान्ति से पूरी चर्चा हो गई है। उन्होंने बताया कि आवागमन के साधनों को दुरूस्त करने और सड़कों की मरम्मत के लिए पैसे की कोई कमी नहीं होगी। उन्होंने प्रत्येक सहायक व अधिशासी अभियंता से उनके क्षेत्र की सड़कों की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

error: Content is protected !!