सर्तकता समिति की बैठक में सात मामलों को निस्तारण

अजमेर। पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम मझेवला निवासी नौरतमल भांबी ने आज जिला कलक्टर वैभव गालरिया के सामने पहुंचकर अपार प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि उन्होंने उसे भूमि का कब्जा दिला दिया जो उसकी रोजी रोटी का मुख्य आधार है ।
नौरतमल पुत्र सोलाल भांबी ने वर्ष 2007 में तहसीलदार अजमेर को धारा 183 बी के तहत प्रार्थना पत्र दिया जिसमें वर्ष 2008 में निर्णय हुआ कि ग्राम रेवत (कडेल) के खसरा नम्बर 865 में स्थित 21 बीघा 9 बिस्वा जमीन का कब्जा नायब तहसीलदार पुष्कर उसे दिलवाये परन्तु उस पर कार्यवाही नही हुई।
सर्तकता समिति की बैठक में जिला कलक्टर वैभव गालरिया ने इसे गम्भीर मानते हुए नायब तहसीलदार पुष्कर को गत बैठक में नौरतमल भांबी की जमीन को कब्जा मुक्त कराने के निर्देश दिये जिसकी पालना में नायब तहसीलदार ने कब्जा हटाकर नौरतमल को जमीन सांैप दी।
नौरतमल भांबी ने जिला कलक्टर वैभव गालरिया सहित पुलिस अधीक्षक राजेश मीना, अतिरिक्त कलक्टर मोहम्मद हनीफ, समिति की सदस्य श्रीमती प्रमिला कौशिक के प्रति आभार व्यक्त किया। अतिरिक्त कलक्टर मोहम्मद हनीफ ने समिति के समुख्य 11 मामलें प्रस्तुत किये जिनमें सात का निस्तारण कर दिया गया और 4 मामलों में कार्यवाही कर अगली बैठक में पालना रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश जिला कलक्टर ने विभिन्न विभागों को दिये।

error: Content is protected !!