मेघा रक्तदान षिविर 16 जुलाई को

मानव सेवा में समर्पित, नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलॉईज यूनियन, अजमेर मंडल एवं लॉयन्स क्लब अजमेर (आस्था) के संयुक्त तत्वावधान में 13वाँ वार्षिक मेघा रक्तदान षिविर 16 जुलाई 2017 (रविवार) को प्रातः 8 बजे से दोपहर 4 बजे तक, रेलवे अधिकारी क्लब (महाराष्ट्र मंडल के सामने) अजमेर में आयोजित होगा।

यूनियन के मंडल सचिव कॉ. अरूण गुप्ता ने बताया कि इस षिविर में रेल कर्मचारी तथा उनके परिवार के सदस्य रक्तदान करेंगें। श्री गुप्ता ने बताया कि इस वर्ष का लक्ष्य 500 से अधिक रक्तदान का है जो जे.एल.एन. चिकित्सालय, जनाना चिकित्सालय एवं मित्तल चिकित्सालय के ब्लड बैंक में संग्रहित होगा।

यूनियन के मंडल अध्यक्ष मोहन चेलानी ने बताया कि रक्तदान षिविर का उद्घाटन मंडल रेल प्रबंधक श्री पुनीत चावला करेंगें एवं मुख्य अतिथि यूनियन के महासचिव कॉ. मुकेष माथुर होंगें। षिविर में विषिष्ठ अतिथि के रूप में मुख्य कारखाना प्रबन्धक श्री आर.के.मूदड़ा एवं यूनियन के जोनल अध्यक्ष भूपेन्द्र भटनागर होंगें।

लॉयन्स क्लब अजमेर (आस्था) के अध्यक्ष अतुल कुमार विजयवर्गीय के नेतृत्व में सम्पूर्ण क्लब के पदाधिकारी एवं सदस्य षिविर में अपना महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान करेंगें। क्लब की ओर से षिविर के संयोजक श्री अतुल पाटनी रहेंगें। इस अवसर पर यूनियन के पदाधिकारी, यूनियन सदस्य, अधिकारीगण, शहर के गणमान्य नागरिक एवं भारी संख्या में रक्तदाता उपस्थित रहेंगें।

( अरूण गुप्ता )
मंडल सचिव

error: Content is protected !!