राज महाजन अक्टूबर में लेकर आ रहे हैं ‘डॉलीवुड नाईट’

थीम रहेगी राज महाजन का म्यूजिकल सफ़र
नई दिल्ली. राज महाजन के फैन्स के लिए खुश-खबरी है कि राज महाजन ने अपने अगले कॉन्सर्ट की घोषणा कर दी है जोकि अक्टूबर 2018 में होगा. म्यूजिक कॉन्सर्ट की तारीख 21 अक्टूबर हो सकती है. कार्यक्रम दिल्ली में किसी सभागार में होगा.
‘डॉलीवुड नाईट’ के नाम से होने वाले कार्यक्रम में बॉलीवुड का छौंका भी लगाया जाएगा और कई स्टार्स भी भाग लेंगे. इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में राज महाजन के हिट गानों की यात्रा को दिखाया जाएगा. प्रोग्राम मे सुरीले सिंगर राज महाजन के निर्देशन में परफॉर्म करेंगे.
राज महाजन ने कहा, “इस कॉन्सर्ट में गानों के साथ थोड़ा सा ड्रामा भी रहेगा. डांस की कोरियोग्राफी के लिए कोरेओग्राफर की तलाश जारी है. ज़्यादातर गानों को ओरिजिनल गायक ही परफॉर्म करेंगे. कुछ नए चेहरे और नयी आवाजें भी देखने और सुनने को मिलेंगे. कार्यक्रम की थीम ‘राज महाजन की संगीत यात्रा रहेगी. इस कॉन्सर्ट में कई जानी-मानी हस्तियाँ भाग लेंगी. जल्द ही कार्यक्रम की तारीख, कलाकारों, सेलेब्रिटी मेहमानों के नामो की घोषणा कर दी जायेगी.”
21 अक्टूबर को राज महाजन का जन्मदिवस है तो इस बार का राज महाजन का जन्मदिवस कुछ ख़ास रहेगा. आधिकारिक तौर पर राज महाजन के 600 से अधिक गाने संगीतकार के तौर पर रिलीज़ हो चुके हैं. साथ ही साथ ‘ओ शिट’ नाम से मशहूर कॉमेडी वेब-सीरीज के मुख्य करैक्टर भी है राज. नेशनल टीवी पर पहले राज महाजन का कार्यक्रम ‘म्यूजिक मस्ती विद राज महाजन’ हर रविवार को ब्रॉडकास्ट होता था.
‘डॉलीवुड नाईट’ का आयोजन इवेंट कंपनी मोक्ष इवेंट द्वारा क्या जाएगा जोकि मोक्ष म्यूजिक कम्पनी का ही एक भाग है.

error: Content is protected !!