कोविड-19 संकट के बीच निप्पॉन पेंट इंडिया 1000 से अधिक ऑटोमोटिव कर्मियों की मदद करेगी

नयी दिल्ली, 07 अप्रैल, 2020- निप्पॉन पेंट इंडिया ऑटोमोटिव रिफिनिशे ने देश में कोविड-19 संकट के चलते कारोबार और अर्थव्यवस्था को हो रहे नुकसान के बीच 1000 से अधिक कर्मचारियों और पेंटरों के लिए आंतरिक स्रोतों से फंड जुटाकर दान किया है। पेंटरों और कलर का मिलान करने वाले कर्मचारियों के कल्याण के लिए यह फंड निप्पॉन पेंट इंडिया-ऑटोमोटिव रिफिनिश के कर्मचारियों द्वारा संचालित एवं वित्त पोषित एक ट्रस्ट द्वारा जुटाया गया है। निप्पॉन पेंट का लक्ष्य देश में आर्थिक मंदी और चल रही कोरोना वायरस महामारी के बीच मुश्किलों का सामना कर रहे ऑटोमोबाइल रिफिनिश उद्योग के सदस्यों के साथ सहानुभूति दिखाते हुए उनकी मदद करना है।
निप्पॉन पेंट इंडिया-ऑटोमोटिव रिफिनिशेज़ एंड वुड कोटिंग्स के अध्यक्ष श्री शरद मल्होत्रा ने कहा, कोविड-19 महामारी ने भारत में समाज के आर्थिक रूप से कमजोर तबके के कई सदस्यों को बड़ी मुसीबत में डाल दिया है। यह महज हमारा दायित्व ही नहीं है, बल्कि एक मौका है कि हम हमारे देशवासियों की मदद कर सकें। ऑटोमोबाइल उद्योग के साथ ही ऑटोमोटिव रिफिनिश कारोबार एक अप्रत्याशित चुनौती के दौर से गुज़र रहा है और हमारे समुदाय के सदस्यों का ख्याल रखना और उनका भविष्य सुरक्षित रहे, यह सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है।
निप्पॉन पेंट इंडिया ऑटोमोटिव रिफिनिश, औद्योगिक और डेकोरेटिव क्षेत्रों के लिए उच्च गुणवत्ता के पेंट और कोटिंग्स का एक अग्रणी उत्पादक है। निप्पॉन पेंट इंडिया, निप्सी ग्रुप का हिस्सा है जो निप्पॉन पेंट जापान के साथ मिलकर एशिया प्रशांत में सबसे बड़ा कोटिंग समूह है और कारोबार के लिहाज़ से विश्व में चौथा सबसे बड़ा समूह है।

error: Content is protected !!