सम्‍पर्क रहित भुगतान के लिए फार्म इजी और अमेजन पे ने मिलाया हाथ

मुंबई, 27 मई, 2020: ऑनलाइन दवा और हेल्‍थकेयर ऑर्डर लेने वाली एप फार्म इजी ने ‘अमेजन पे वॉलेट’ का उपयोग करते हुए डिजिटल भुगतान सुविधा के लिए अमेजन इंडिया के साथ गठजोड़ किया है। यह भागीदारी न केवल फार्म इजी उपभोक्‍ताओं को अमजेन पे से रोमाचंक कैशबैक ऑफर हासिल करने में मदद करेगी बल्कि तेज और निर्बाध भुगतान की सुविधा भी देगी।
सामाजिक दूरी का पालन करना समय की आवश्‍यकता बन गई है और यह मौजूदा महामारी को फैलने से रोकने का एकमात्र संभव तरीका भी है। ऐसे समय में, फार्म इजी डिजिटल और सम्‍पर्क रहित भुगतान को प्रोत्‍साहित करने में विश्‍वास रखता है, जो न केवल इसके यूजर्स के लिए सुविधाजनक है बल्कि उनकी सुरक्षा के लिए भी आवश्‍यक है।
इस गठजोड़ के साथ, फार्म इजी यूजर्स दवा और हेल्‍थकेयर उत्‍पाद खरीद सकते हैं, लैब टेस्‍ट बुक कर सकते हैं और अपने अमेजन पे बैलेंस से अधिकतम लाभ प्राप्‍त कर सकते हैं।
सौमिल पारेख, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, फार्म इजी ने कहा, “अमेजन और फार्म इजी अपने ग्राहकों की हर संभव तरीके से सेवा करने के एक जैसे मूल्‍य को साझा करते हैं और जिसका मौजूदा महामारी के दौर में भी निरंतर पालन किया जा रहा है। हम निरंतर हेल्‍थकेयर उत्‍पादों को चुनने से लेकर ऑर्डर करने और अधिक सुविधाजनकर तरीके से भुगतान के लिए फार्म इजी पर उपभोक्‍ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। इस भागीदारी के जरिये, हम अपने यूजर्स के लिए एक निर्बाध और भरोसेमंद भुगतान विकल्‍प पेश करने में सक्षम हुए हैं। ”
उन्‍होंने आगे कहा, “हां, हमारे उपभोक्‍ताओं की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्‍च प्राथमिकता है। और यह गठजोड़ उन्‍हें अपने अमेजन पे वॉलेट बैलेंस का अच्‍छा उपयोग करने और सुरक्षित, सम्‍पर्करहित भुगतान के फायदों को हासिल करने के लिए एकदम सही समय पर सामने आया है। इसके साथ ही, एक मार्केटप्‍लेस के रूप में हम पूरे देश में टियर-1 और टियर-2 शहरों में 35 हजार रिटेल भागीदारों के साथ काम करते हैं और उनकी सुरक्षा भी हमारे लिए उतनी ही महत्‍वपूर्ण है। इसलिए, इस गंभीर समय में नकदी लेनदेन से पूरी तरह से दूरी बनाना हमारे यूजर्स और हमारे रिटेल भागीदारों के हित में है।”
भागीदारी पर बोलते हुए, मनेश महात्‍मे, डायरेक्‍टर – एक्‍सपिएरेंस और मर्चेंट एक्‍सेप्‍टैंस, अमेजन पे इंडिया ने कहा, “अमेजन पे का हमेशा से डिजिटल भुगतान को सुरक्षित और निर्बाध बनाना ही लक्ष्‍य रहा है। फार्म इजी के साथ यह गठजोड़ ऐसे समय में हुआ है जब हम सुरक्षित डिजिटल लेनदेन सुनिश्चित करने के साथ-साथ अपने ग्राहकों की भलाई के बारे में सोच रहे हैं। वे अब सभी सुरक्षा और स्‍वच्‍छता नियमों का पालन करते हुए अपने अमेजन पे वॉलेट का उपयोग कर सम्‍पर्क रहित ढंग से लेनदेन कर पाएंगे।”
फार्म इजी पर अमेजन पे से भुगतान करने पर उपभोक्‍ताओं को न्‍यूनतम 50 रुपए से लेकर अधिकतम 600 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है, यह ऑफर फार्म इजी पर न्‍यूनतम 500 रुपए या इससे अधिक की खरीद पर ही लागू होगा।

error: Content is protected !!