हीरो मोटोकॉर्प ने एक्सट्रीम 160 आर का डिस्‍पैच शुरू होने के साथ ही अपनी प्रीमियम राइड को एक नये मुकाम पर पहुंचाया

नई दिल्‍ली, जुलाई , 2020 – मोटरसाइकिल और स्कूटर बनाने वाली विश्व की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई बहु-प्रतीक्षित मोटरसाइकिल हीरो एक्सट्रीम 160आर का डिस्पैच शुरू कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी प्रीमियम उत्पादों का मजबूत पोर्टफोलियो तैयार करने की अपनी केंद्रित रणनीति पर आगे बढ़ रही है।
एक्सट्रीम 160आर ने लोकप्रिय प्रीमियम ब्रांड एक्सट्रीम में आकर्षक और दमदार नए अध्याय को जोड़ते हुए प्रीमियम मोटरसाइकिलों के सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की स्थिति को और भी मजबूत बना दिया है। अपने सफलतम एक्सपल्स और एक्सट्रीम मोटरसाइकिल ब्रांडों के बाद, अब कंपनी दुनिया भर के युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार है।
इस साल फरवरी में जयपुर के सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआइटी) में आयोजित हीरो वर्ल्ड 2020 इवेंट में एक्सट्रीम 160आर का अनावरण कियागया था। एक्सट्रीम 160आर को दमदार 1.आर कॉन्सेप्ट से प्रेरित होकर बनाया गया है और इस कॉन्सेप्ट को 2019 में ऑटोमोटिव शो में दर्शाया गया था। यह मोटरसाइकिल परफॉर्मेंस, स्पोर्टीनेस और कई फीचर्स का बेमिसाल मिश्रण है। साथ ही यह बाइक अपने मजबूत स्वरूप, सुविधा औेर नियंत्रण की कहानी खुद ही बयां करती है।
नई एक्सट्रीम 160आर देश भर में हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम्‍स में 99,950 रुपए (सिंगल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट डिस्‍क) और 1,03,500 रुपये (सिंगल चैनल एबीएस के साथ डबल डिस्‍क) के आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध होगी।
हीरो मोटोकॉर्प के ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग हेड, मेलो ले मेसन ने कहा कि, “हीरो एक्सट्रीम 160आर अपनी ओर आकर्षित करने वाली, बिल्ली जैसी फुर्ती के साथ दमदार क्षमता वाली स्ट्रीट रेसर है और इसे सेगमेंट में पहली बार उपलब्ध कराए गए फीचर्स जैसे, ऑल LED पैकेज में पेश किया गया है। यह मॉडर्न स्ट्रीट फाइटर शहरी आबादी का दिल जीतने के लिए मैदान में उतर रही है। इस हालिया मॉडल के साथ हम दमदार और प्रतिस्पर्धात्मक प्रीमियम मोटरसाइकिल का लाइन-अप लेकर आए हैं जिसमें स्ट्रीट नेकेड से लेकर स्पोर्ट्स के लिए एक्सट्रीम 200S, रोमांच के लिए एक्सपल्स 200 और सामान्य टूरिंग के लिए एक्सपल्स 200T शामिल हैं।”
हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स, आफ्टर सेल्स और पार्ट्स के हेड, नवीन चौहान ने कहा, “हीरो वर्ल्ड 2020 इवेंट में प्रदर्शित होने के बाद से ही एक्सट्रीम 160आर के लॉन्च के लिए बड़ी संख्या में लोगों के अनुरोध हमें मिल रहे थे। शुरुआती दौर में इस बाइक के बारे में लोगों ने काफी उत्साह दिखाया और लोग इसके डिस्पैच के बारे में भी जानकारियां ले रहे थे। हमें पूरा भरोसा है कि एक्सट्रीम 160आर इस सेगमेंट में हमारी उपस्थिति को और बढ़ाने में मदद करेगी।”
एक्सट्रीम 160आर के कॉमर्शियल लॉन्च के साथ एक समग्र मीडिया कैम्पेन भी शुरू किया जाएगा जिसकी टैगलाइन होगी- ‘हेड्स विल टर्न, हार्ट विल रेस’ होगी। इस कैम्पेन में नई पीढ़ी के डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें ग्राहकों से ऑनलाइन जुड़ने के अलावा ब्रांड के प्रीमियम क्‍वोशेंट पर भी ध्यान केंद्रित किया जाएगा।
एक्सट्रीम 160आर को जयपुर, राजस्‍थान में स्थित कंपनी के आरएंडडी हब, सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआइटी) में इन-हाउस डिज़ाइन और डेवेलप किया गया है।

error: Content is protected !!