अर्न्तराष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिकार दिवस मनाया

अजमेर/ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के शहर अघ्यक्ष शफी बख्श ने बताया कि 18 दिसम्बर को अर्न्तराष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिकार दिवस होने के कारण भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाघ्यक्ष सैयद इब्राहीम फखर के मुख्य अतिथ्य में अल्पसंख्यक अधिकार दिवस मनाया गया, इस मौके पर श्री फखर ने कांग्रेस सरकार की अल्पसंख्यक विरोधी नीतियो के बारे में प्रकाश डाला और बताया कि किस तरीके से प्रदेश और केन्द्र सरकार मात्र अखबारी विज्ञापन छपाकर अल्पसंख्यक समुदाय को बेवकूफ बनाने की चेष्ठा कर रहे हैं जबकि धरातल पर किसी तरह की कोई नवीन योजनाऐं नहीं हैं तथा पुरानी योजनाओं में भी किसी तरह की कोई प्रगति नही है मदरसों में कम्प्यूटरों की हालत जीर्ण-शीर्ण हो गई है तथा मदरसा पैराटिचर्स को अब तब 4 वर्ष होने के पश्चात भी प्रबोधक बनाकर स्थायी नहीं किया है। तथा दो चार दिन पहले गठित उर्दू एकेडमी में अजमेर के उर्दू दां को नज़र अन्दाज किया गया है। साथ ही अल्पसंख्यक बालिका छात्रावास के नाम पर अजमेर के साथ धोखा किया गया है। चन्द दिनों के लिए खोलकर पुनः बन्द कर दिया जिससे कि छात्राओं में अपने भविष्य को लेकर चिन्ता व्याप्त है। इस अवसर पर शहर अध्यक्ष शफी बख्श ने बताया कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के राष्ट्रीय कार्यक्रम के मुताबिक शीघ्र ही “हम हिन्दुस्तानी, जम्मू कश्मीर हिन्दुस्तान का“ के तहत हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा और अधिक से अधिक हस्ताक्षर करवाकर केन्द्र को प्रेषित किये जायेगे।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद इब्राहिम फखर व शहर अध्यक्ष शफी बख्श ने कार्यक्रताओं को संकल्प दिलाया कि आगामी विघानसभा व लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता जी जान से इस केन्द्र व राज्य सरकार की अल्पसंख्यक विरोधी नीतियांे को जनता के सामने उजागर करेंगे और अल्पसंख्यक समुदाय में भारतीय जनता पार्टी के लिए कांग्रेस व तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दलों द्वारा फैलाई गई भ्रान्तियों को दूर करेंगे और दोनों जगहो पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर स्टीफन सेमसंन, रऊफ खान, मोहम्मद असान, जॉय सुजीत पीटर, सरदार कर्नेल सिंह, मोहम्मद सलीम, फरहत सागर आदि ने भी विचार रखे तथा तनवीर अहमद, ज्ञान चन्द, अबरार अहमद, महेन्द्र सेन भाटी, रोशन पठान, मोहम्मद शफीक, सरदार हरविन्दर ंिसंह, सरदार अजीत सिंह, शेल्डन मार्टिन, निकुंज लॉरवेन, अमीत मैसी, आर्नेट, सैयद सादिक अली, सरदार गुरदीप सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!