स्वर्गीय श्री गोविन्दसिंह गुर्जर की पुण्य तिथि समारोह आयोजित

पंडुचेरी के पूर्व राज्यपाल एवं राजस्थान मंत्रीमंडल में केबीनेट मंत्री रहे स्वर्गीय गोविन्द सिंह गुर्जर की पुण्य तिथि 6 अप्रेल को है। नसीराबाद में इस मौके पर पुण्य तिथि समारोह आयोजित किया गया है ।
नसीराबाद के विधायक महेन्द्र सिंह गुर्जर के अनुसार यादव गुर्जर धर्मशाला में आयोजित पुण्य तिथि समारोह में मुख्य सचेतक डॉ. रघु शर्मा आयेंगे और स्वर्गीय गुर्जर को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे ।

संसदीय सचिव कुमावत का कार्यक्रम
संसदीय सचिव ब्रह्मदेव कुमावत 6 अप्रेल को बांदनवाड़ा से रवाना होकर पंचायत समिति भिनाय के विभिन्न गांवों का दौरा कर जन सुनवाई करेंगे। सात अप्रेल को प्रभारी मंत्री के रूप में स्वर्गीय हरिदेव जोशी राजकीय सामान्य चिकित्सालय डूंगरपुर में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री निःशुल्क जांच योजना का शुभारंभ करेंगे और दो बजे जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। रात्रि को बांदनवाड़ा आयेंगे।

भारत सरकार के अतिरिक्त सचिव 7 अप्रेल को अजमेर आयेंगे
सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव और वित्तीय सलाहकार जितेन्द्र शंकर माथुर 7 अप्रेल को अजमेर आयेंगे और यहां चल रहे विभिन्न कार्यों का अवलोकन करने के बाद जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे ।

मुख्य सचेतक डॉ. रघु शर्मा का कार्यक्रम
मुख्य सचेतक डॉ. रघु शर्मा 6 से 14 अप्रेल तक नसीराबाद, अजमेर और केकड़ी क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार डॉ. रघु शर्मा 6 अप्रेल को नसीराबाद आयेंगे और 3 बजे केकड़ी पहुंचेंगे। सात अप्रेल को केकड़ी में पेट्रोल पंप का उद्घाटन करने के पश्चात् जवाहरलाल नेहरू मेडीकल कॉलेज अजमेर में मुख्यमंत्री निशुल्क जांच योजना का शुभारंभ करेंगे। दोपहर एक बजे केकड़ी क्षेत्र के ग्राम केबानिया में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर में भाग लेंगे ।
मुख्य सचेतक 7 से 14 अप्रेल तक केकड़ी विधानसभा क्षेत्रा में आयोजित प्रशासन गांव के संग के विभिन्न शिविरों में भाग लेंगे ।

 

error: Content is protected !!