माया ने छेड़ी असली-नकली पिछ़डे नेता की जंग

मुलायम को असली और मोदी को नकली बताया
-संजय सेक्सना, लखनऊ-
मैनपुरी। मैनपुरी में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के समर्थन में उनके साथ संयुक्त चुनावी रैली करने पहुंची बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज असली-नकली पिछड़ों की नई जंग शुरू कर दी। उन्होनंे कहा पीएम मोदी नकली पिछड़े(ओबीसी) है. पर मुलायम सिंह तो हमेशा से पिछड़ो के नेता रहे हैं। मायावती ने कहा मोदी ने जब गुजरात के सीएम थे तब अपनी जाति का पिछड़ा घोषित करा लिया था,जिससे पिछड़ों का हक मारा गया। माया ने मोदी को नकली सेवक बताया तो कांग्रेस की न्याय योजना पर भी तंज कसा।

संजय सक्सेना
मायवती ने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र किया, उन्होंने कहा 2 जून 1995 को हुए गेस्ट हाउस कांड के बाद भी लोकसभा चुनाव में गठबंधन का जवाब सभी चाहते होंगे. गेस्ट हाउस कांड के बाद भी सपा बसपा गठबंधन हुआ. कभी-कभी देशहित में ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं. हम सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए एक साथ आए हैं. लखनऊ गेस्ट हाउस कांड पर बोली मायावती मैं उस के बावजूद आप लोगों से अपील करती हूं कि मुलायम सिंह यादन को वोट दें
इससे पूर्व मुलायम ने अपने जीवन का अंतिम चुनाव बताते हुए कहा कि मायावती जी का अभिनंदन कि वो हमारे लिए प्रचार करने आईं हैं. मैं आप लोगों से अपील करते हूं कि मायावती जी का सम्मान करना। मुलायम ने कहा मैं आखिरी बार आप लांेगांे के कहने पर चुनाव लड़ रहा हूं। बहुत दिनों बाद हम और मायवती एक साथ आएं हैं. आप लोगों ने मेरा बहुत भाषण सुना है, मुझे भारी बहुमत से जीता देना। रैली में मुलायम, मायावती, अखिलेश और मायावती के भतीजे आकाश भी मौजूद थे। रैली को अखिलेश ने भी संबोधित किया।

error: Content is protected !!