आइसीयू से इमरान ने मांगे वोट, आज थम जाएगा चुनाव प्रचार

imran-urges-for-vote-from-icu-lastनई दिल्ली। पाकिस्तान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ [पीटीआइ] के अध्यक्ष इमरान खान अपनी चोट का फायदा उठाकर चुनाव में जीत दर्ज कराने की जुगत में हैं। अस्पताल में भर्ती इमरान ने वीडियो पर दिए संक्षिप्त संदेश में लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की है।

पाकिस्तान चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

आइसीयू में भर्ती इमरान को डॉक्टरों ने अभी 10 दिन और आराम करने को कहा है। इस बीच, पाकिस्तान में बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा। सभी पार्टियों ने खुद को पूरी तरह से प्रचार में झोंक दिया है। पाक मतदाता 11 मई को नेताओं के भाग्य का फैसला करेंगे।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को लाहौर में अपनी पार्टी की एक चुनावी रैली में शिरकत करने गए इमरान खान के लिफ्ट से नीचे गिर जाने की वजह से उनके सिर में काफी चोटें आईं थीं। बताया जाता है कि वे अपने अंगरक्षकों के साथ लिफ्ट से चौदह फीट नीचे गिरने के बाद वह गंभीर रुप से घायल हो गए थे। लेकिन ऐसी हालत में भी उन्होंने एक वीडियो के जरिए जनता को संदेश दिया है। उन्होंने जनता से अपनी पार्टी के लिए वोट अपील की है। उन्होंने कहा,नया पाकिस्तान बनाने में हमारी मदद करें। 11 मई को वोट देते समय याद करिएगा कि पवित्र कुरान में लिखा है कि अल्लाह तब तक लोगों के हालातों को बदल नहीं सकते जब तक लोग खुद अपने हालात को बदलने का प्रयास नहीं करते। अपने हालातों को बदलने के लिए आपको बाहर आना होगा। आप यह मत ध्यान दीजिए कि पीटीआइ का कौन सा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है। पार्टी की विचारधारा और प्रत्याशी को वोट दें।

उन्होंने कहा, राजनेताओं और जातिवाद राजनीति ने पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया। पीटीआइ के प्रत्याशियों को वोट दे ताकि हम मिलकर नया पाकिस्तान बना सके। वीडियो में उन्हें बिस्तर पर लेटे हुए दिखाया गया है। उनकी गर्दन के नीचे मोटी पट्टी लगी हुई है। उन्होंने कहा, मैं पाकिस्तान के लिए 17 साल लड़ा। जो मैं कर सकता था मैंने किया। अब मैं चाहता हूं कि आप अपनी जिम्मेदारी उठाएं। मंगलवार को लिफ्ट से गिरने के बाद इमरान के सिर और पीठ में गहरी चोट आई है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकी हालत खतरे से बाहर है, लेकिन अब वह पार्टी के लिए प्रचार नहीं कर पाएंगे।

error: Content is protected !!