सुब्रत राय का बड़बोलापन उन्हें जेल भिजवाएगा!

subrat royहाल के दिनों में सुब्रत राय के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का न सिर्फ मजाक उड़ाया बल्कि यह भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट गलत रास्ते पर है और उसे खुद गलती का एहसास है. सुब्रत राय ने ये भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट जल्द ही अपने गलत फैसले को पलटेगा लेकिन इसमें थोड़ा वक्त लगेगा क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की छवि का मामला है. सुब्रत राय ने इन वीडियो में इशारे इशारे में सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ भी मोर्चा खोलने की धमकी दे डाली है. सूत्रों के मुताबिक इन वीडियोज को सुप्रीम कोर्ट के जजों तक कुछ लोगों ने भिजवाया है और इसे देखकर जज काफी नाराज हैं.

इस बीच, उच्चतम न्यायालय ने निवेशकों का पैसा वापस नहीं करने के मामले में सहारा प्रमुख सुब्रत राय को 26 फरवरी को व्यक्तिगत रूप से पेश होने का आदेश दे दिया है. साथ ही सुब्रत राय से ये भी कहा है कि हमें पता है आपको कहां भेजना है, पहले आप 26 फरवरी को कोर्ट में निजी रूप से पेश होइए. न्यायमूर्ति के. एस. राधाकृष्णन और न्यायमूर्ति जे. एस. केहर की खंडपीठ ने भारतीय प्रतिभूति विनिमय बोर्ड उर्फ सेबी की ओर से दायर अदालत की अवमानना मामले में अभी तक निवेशकों के 19 हजार करोड रुपये नहीं लौटाने को लेकर सहारा प्रमुख और उसकी दो कंपनियों सहारा इंडिया रीयल एस्टेट कॉरपोरेशन लिमिटेड तथा सहारा हाऊसिंग इन्वेस्टमेट कॉरपोरेशन लिमिटेड के तीन अन्य निदेशकों को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया.  सुप्रीम कोर्ट ने सहारा चीफ सुब्रत राय को साफ तौर पर कहा कि ”हमें अब आपमें भरोसा नहीं रह गया है. आप कोर्ट आइए. हमें पता है आपको कहां भेजना है.”

सुप्रीम कोर्ट के इस तेवर व वक्तव्य के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सुब्रत राय 26 फरवरी को जेल जाने से नहीं बच पाएंगे. http://bhadas4media.com

error: Content is protected !!