साथियो अब भी नहीं जागे तो कब जागोगे

अमित भट्ट
अमित भट्ट
पिछले दिनों 21 अगस्त को अजमेर चुनाव के दौरान सामान्य वर्ग की जिस प्रकार से अनदेखी करके मेयर चुना गया वो सामान्य वर्ग के लिए बहुत ही पीड़ादायक रहा।

ये वही सामान्य वर्ग है जिनके वोट से आज तक सभी पार्टिओ के साधारण पार्षद से लेकर मंत्री मिनिस्टर तक चुनते आये है। निगम चुनाव में मेयर के लिए सामान्य सीट होने के बावजूद भी सामान्य वर्ग के साथ जो भेदभाव किया गया उनकी भावनाओ को जिस प्रकार कुचला गया वो कभी न भूलने वाली याद बनकर हमारी अंतरात्मा तक में बस चुकी है।

लाला बन्ना ने निस्वार्थ इतने बरसो तक पार्टी की निष्पक्ष सेवा की और सिर्फ कुछ व्यक्तिगत हित के कारण ही उन्हें दूध में से मख्खी की तरह निकालकर हटा दिया गया ।

सामान्य के हितों के लिए लाला बन्ना ने बिना अपने राजनितिक कॅरियर की परवाह किये जिस प्रकार से अपनी आवाज़ बुलंद की वो हम सभी सामान्य वर्ग के लिए गर्व की बात है। आज उन्होंने सामान्य हितों के लिए अपनी आवाज़ बुलंद करके जो मिसाल पेश की है वो आज की इस गन्दी राजनीती में सामान्य का नया चेहरा बनकर उभरे है एक नयी उम्मीद बनकर उभरे है।

दोस्तों पिछले कुछ समय से सामान्य के साथ लगातार भेदभाव किया जा रहा है चाहे पढाई में हो या नोकरी में चाहे सरकारी नितियो में हो या कानून में ये वाकई सोचनीय मुद्दा बन चूका है। वक्त है हम सभी को एक होकर अपने हितो के लिए आवाज़ उठाने का ताकि हमारी आने वाली पीढ़िया हमे धिक्कारे नहीं बल्कि हम पर गर्व कर पाये।

आप सभी से सादर विनती है कि कम से कम अब एक होकर अपने हक के लिए आवाज़ उठाओ वरना आने वाले समय में आपकी स्तिथि बद से बदतर हो जायेगी एवं आने वाली पीढ़ी हमे कभी माफ़ नहीं करेगी।

वक्त है हम सभी का एक होकर हमारे हितो के लिए आवाज़ बुलंद करके लाला बन्ना का आभार ज्ञापित करने का ।

साथियो जिस व्यक्ति ने सामान्य वर्ग को हक दिलाने के लिए अपना राजनीती जीवन दाव में लगा दिया ऐसे व्यक्ति का सम्मान करना और हम सभी को उनके कन्धे से कन्धा मिलाकर साथ देने की हम सबकी जिम्मेदारी होती हे अतः आप सभी से निवेदन हे की दिनाक 25 अगस्त को सुबह 10 बजे पुष्कर में लाला बन्ना का भव्य स्वागत करके एक विशाल जुलुस निकालने का निर्णय लिया गया ताकि भविष्य में कोई भी सामान्य के हितो पर कुठाराघात नही कर सके अतः आपसे निवेदन हे की आप सभी अधिक से अधिक संख्या में जुलुस और स्वागत मसमारोह में शामिल होकर सामान्य वर्ग की एकता का परिचय दे ।इसी के साथ आप सभी का तहदिल से धन्यवाद ।

अमित भट्ट (9828172672)
पुष्कर .

1 thought on “साथियो अब भी नहीं जागे तो कब जागोगे”

  1. Well done Bhatt ji, surendra shekawat ke kadam se kam se kam general class ko ye to samjna hoga Ki hame apne haq ke liye ladna hai,

Comments are closed.

error: Content is protected !!