मोदी नहीं, कोई महिला या बुजुर्ग बनेगा प्रधानमंत्री

27_06_2013-modimumअहमदाबाद / गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का पीएम बनने का सपना अधूरा रह जाएगा? यह किसी ऑपिनियन पोल का नतीजा नहीं है, बल्कि मोदी के सितारे कुछ यही कह रहे हैं। ऑल इंडिया अस्ट्रॉलजर्स फेडरेशन के प्रेजिडेंट मोहन पटेल ने मोदी के लिए यह भविष्यवाणी की है। इस भविष्यवाणी से राहुल समर्थक भी ज्यादा खुश न हों, क्योंकि पटेल के मुताबिक देश की कुंडली में इस बार कोई महिला या फिर बुजुर्ग पीएम लिखा हुआ है।
अहमदाबाद में 70वें राष्ट्रीय ज्योतिष सेमिनार के समापन पर पटेल ने हमारे सहयोगी अखबार ‘अहमदाबाद मिरर’ से बातचीत में यह भविष्यवाणी की। इस सेमिनार का आयोजन गुरुकुलम ट्रस्ट ने किया था। पटेल ने कहा कि मोदी की कुंडली में सूर्य और केतु एक साथ हैं। केतु के कारण मोदी को पीएम पद की कुर्सी के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन वह अकेले नहीं होंगे। ज्योतिष पर कई किताबें लिख चुके पटेल के मुताबिक भारत की कुंडली में वृषभ लग्न है, जो शनि के प्रभाव में है। शनि महिलाओं और बुजुर्गों के पक्ष में रहता है। इसलिए पीएम या तो कोई महिला बनेगी या फिर यह कोई बुजुर्ग शख्स। इसके सिवा किसी के लिए कोई चांस नहीं है।
क्या राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं? पटेल के मुताबिक, ‘राहुल गांधी के लिए भी चांस नहीं है। अगर कोई उन्हें पीएम पद की कुर्सी तक पहुंचाता भी है, तो राजीव गांधी की तरह यह उनके लिए शुभ नहीं होगा। अगर वह पीएम बनते हैं तो आंतिकयों से उनकी जान को बहुत बड़ा खतरा है।’पटेल के मुताबिक अप्रैल-मई के दौरान अगर चुनाव होते हैं, तो कुछ परेशानी आ सकती है। सूर्य और शनि विपरीत दिशा में हैं और यह जनता और शासकों के लिए शुभ नहीं है।

error: Content is protected !!