मोदी की आंखें राक्षसों जैसीः सलमान खुर्शीद

khurshid 2013-1-25नई दिल्ली / चुनावी मौसम में नेताओं के एक दूसरे पर निजी हमलों का दौर जारी है। इस कड़ी में कांग्रेस के नेता और विदेशी मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक बार फिर मोदी पर बेहद तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मोदी की आंखें राक्षसों जैसी हैं। सलमान खुर्शीद ने एक सभा को संबोधित करते हुए मोदी के बारे में ये आपत्तिजनक कॉमेंट किए। खुर्शीद ने कहा कि मोदी को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह एक लंबा-चौड़ा मैंग्निफाइंग ग्लास लेकर चल रहे हों। इसके बाद उन्होंने मोदी के डील-डौल पर तंज कसते हुए कहा, ‘उनकी मूंछ दिखती है तो इतनी बड़ी (हाथ से इशारा करते हुए) दिखती है… उनकी आंख दिखती है तो इतनी बड़ी दिखती है… जैसे राक्षस की आंख इतनी बड़ी होती है।’
खुर्शीद ने मोदी की भाषण शैली का भी मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि मोदी के भाषण सुनकर ऐसा लगता है जैसे कोई भोंपू लगा हो। वह छोटी सी बात कहते हैं और वह बहुत दूर तक जाती है।  आपको बता दें कि सलमान खुर्शीद ने मोदी पर पहली बार इस तरह हमला नहीं किया है। इससे पहले उन्होंने गुजरात दंगों को लेकर मोदी को नपुंसक कहा था, जिस पर खूब बवाल हुआ था।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सलमान खुर्शीद के इस बयान की निंदा की थी। इससे पहले भी उन्होंने मोदी की तुलना ऐेसे मेंढक से कर दी थी, जो अभी-अभी कुएं से बाहर निकला है।

error: Content is protected !!