भड़ास संग मजीठिया वेज बोर्ड की लड़ाई लड़ने को 250 मीडियाकर्मी तैयार

bhadasजी हां. करीब ढाई सौ मीडियाकर्मियों ने भड़ास के साथ मिलकर अपना हक पाने के लिए मजीठिया वेज बोर्ड की लड़ाई लड़ने हेतु भड़ास के पास मेल किया है. जिन-जिन ने मेल किया, उन सभी एडवोकेट उमेश शर्मा का एकाउंट नंबर और अथारिटी लेटर भेज दिया गया है. सिर्फ छह हजार रुपये देकर घर बैठे अपने हक की लड़ाई लड़ने के भड़ास के इस अनूठे पहल का देश भर में स्वागत किया जा रहा है.

मीडियाकर्मियों की मांग को देखते हुए इस लड़ाई में शरीक होने की आखिरी तारीख बढ़ाकर 25 जनवरी की जा रही है. यह तीसरी और अंतिम बार तारीख बढ़ाई जा रही है. सिर्फ उन्हीं लोगों की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में लड़ी जाएगी जो 31 जनवरी तक एडवोकेट उमेश शर्मा के एकाउंट में छह हजार रुपये जमा कर देंगे. 31 जनवरी के बाद ही यह पता चल सकेगा कि कुल कितने लोगों ने फीस जमाकर लड़ाई में शरीक होने की फाइनल सहमति दी है.

इस बीच, जो-जो लोग शरीक हो चुके हैं यानि मेल कर चुके हैं और भड़ास की तरफ से जवाबी मेल पा चुके हैं, उनसे अनुरोध है कि यथाशीघ्र औपचारिकता पूरी कर सूचित करें. क्या-क्या औपचारिकताएं पूरी करनी हैं, यह उन सभी को भेज दिया गया है मेल पर जिन जिन ने भड़ास के पास मेल भेजकर मजीठिया हेतु लड़ने की सहमति दी थी. जिन लोगों ने खुलकर लड़ने की बात कही है, उन्हें याचिका पर साइन करने दिल्ली आना पड़ेगा. उन्हें दिल्ली आने की तारीख बता दी जाएगी. जिन लोगों ने गोपनीय रहकर लड़ने की बात कही है, वे बस फीस जमा कर और अथारिटी लेटर भर कर भेज दें.

अगर अभी तक आपने अप्लाई नहीं किया है तो तुरंत मजीठिया वेज बोर्ड का लाभ पाने हेतु भड़ास को सूचित करें, [email protected]पर अपना नाम, अपना पद, अपना घर का पता, अपना मोबाइल नंबर, अपनी मेल आईडी, अपने अखबार या मैग्जीन का नाम, अपने अखबार या मैग्जीन का पत्राचार हेतु पता लिखकर मेल कर दें. साथ ही यह लिखना बिलकुल न भूलें कि आप मजीठिया पाने हेतु संघर्ष खुलकर करना चाहते हैं या गोपनीय रहकर. मेल आने के चौबीस घंटे के भीतर ही आपको भड़ास की तरफ से अथारिटी लेटर, सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट उमेश शर्मा का परसनल एकाउंट नंबर और अन्य दिशा-निर्देश मेल कर दिया जाएगा.

एक सूचना उन लोगों के लिए जिन-जिन को एडवोकेट उमेश शर्मा का गलत एकाउंट नंबर भेजा गया है. कृपया एक बार जांच लें कि आपके पास जो एकाउंट नंबर दिया गया है, उसके लास्ट के दो डिजिट के रूप में ’60’ है या नहीं. अगर ’60’ है तो सही है. इसके अलावा कुछ चला गया हो तो कृपया उसे गलत मानें. हालांकि जिन जिन को गलत एकाउंट नंबर भेजा गया था, उन उन को दुबारा मेल भेज कर सही एकाउंट नंबर भेजा जा चुका है. कृपया एक बार जांच लें.

error: Content is protected !!