राज की धमकी, बंद करवा दूंगा हिंदी चैनल

बिहारियों के खिलाफ आग उगलने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने अब हिंदी चैनलों को बंद करवाने की धमकी दी है। ठाकरे ने एक कार्यक्रम में कहा कि अगर हिंदी चैनल उन्हें निशाना बनाना बंद नहीं करेंगे तो वे महाराष्ट्र में हिंदी चैनल नहीं चलने देंगे। ठाकरे ने उन लोगों को भी धमकी दी, जो चैनलों पर बहस में हिस्सा लेते हैं और उनकी निंदा करते हैं।

मनसे प्रमुख ने कहा कि हिंदी चैनल उनके खिलाफ बोलना और बहसों में मेहमानों को बुलवाना बंद करें,नहीं तो वे चैनल नहीं चलने देंगे। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने बिहारियों के बारे में जो कुछ कहा था, उसका चैनलों ने अपने-अपने हिसाब से उसका मतलब निकाला। हिंदी चैनल वाले मुझ पर टिप्पणिया करते हैं, लेकिन यह नहीं दिखाते कि बिहार के मुख्य सचिव ने क्या कहा है? हिंदी चैनल वाले मेरा दिमाग खराब न करें। मैं उन्हें ठीक कर दूंगा।

काग्रेस महासचिव दिग्विजिय सिंह पर हमला बोलते हुए मनसे प्रमुख ने कहा कि उन्हें काग्रेस ने पार्टी में इसलिए रखा है, ताकि लोग उन्हें गालिया दें। ठाकरे परिवार क्या कोई सुलभ शौचालय है जो कहीं भी खड़ा हो जाए और कोई भी आकर उस पर गंदगी फैलाएं? राज ठाकरे ने जब बिहारियों को खदेड़ने की बात कही थी, तब दिग्विजय सिंह ने कहा था कि राज ठाकरे खुद बिहारी हैं।

ठाकरे परिवार बिहार से मध्य प्रदेश के धार गया और वहा से महाराष्ट्र गया था। राज ने कहा कि बिहार की सरकार को यह सोचना चाहिए कि आखिर सभी अपराधी वहीं क्यों जाते हैं? वे गुजरात,तमिलनाडु और कर्नाटक क्यों नहीं जाते? अभी नागपुर में एक बच्चे को अगवा किया गया। अपराधी बिहार भाग गए। बाकी राज्यों की पुलिस भी अपराधियों को पकड़ने के लिए बिहार ही जाती है। बिहार की सरकार को यह सोचना चाहिए कि दूसरे राज्यों की पुलिस उनके राज्य में ही क्यों आती है?

error: Content is protected !!