मायसेम फैक्ट्री के सौजन्य से निर्माणाधीन मूक बधिर विद्यालय का भूमि पूजन संपन्न

damoh samacharजिले के निःशक्तबालक, बालिकाओं के लिए अनुकूल शैक्ष्णिकवातावरण की व्यवस्था हेतु मायसेम सीमेंट फैक्ट्री ने तहसील ग्राउण्ड स्थित मूक बधिर विद्यालय में भूमि पूजन कराया। यह भूमिपूजन शुक्रवार को माननीय वित्तमंत्री श्री जयंत कुमार मलैया जी, मायसेम सीमेंट कम्पनी के तकनीकि निदेशक श्री एस.के. तिवारी जी एवं प्रभारी कलेक्टर श्री जे.सी. जेटिया जी के करकमलों से सम्पन्न हुआ। कम्पनी के तकनीकि निदेशक श्री एस.के. तिवारीजी ने कम्पनी के कुछ प्रमुख सी.एस.आर. परियोजनाओं के बारे में बताया कि कम्पनी द्वारा जिले के अंचल में सामुदायिक भवनों का निर्माण, जुझारघाट परियोजना में सहयेाग एवं राजनगर तालाब की सफाई आदि के कार्यो को सम्पन्न कराने के साथ-साथ शहर के तीन प्रमुख चैराहों का सौंदयीकरण भी कराया जा रहा है।
अपने उद्बोधन के इसी तारतम्य में मायसेम सीमेंट के तकनीकि निदेशक श्री एस.के. तिवारी द्वारा, पर्यावरण संरक्षण एवं सुरक्षा के प्रतिकिए जारहे उत्कृष्ट प्रयासों के विषय में एवं इसकी बेहतरी के लिए समय-समय पर कम्पनी को मिलने वाले पुरस्कारों के विषय में भी अवगत कराया गया है ।
लगभग 25 लाख रूपये की लागत से मायसेम फैक्ट्री के सौजन्य से बनने वालें इस आवासीय विद्यालय के भूमि पूजन में नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमतिअसाटी, उपसंचालक सामाजिकन्याय श्रीआर.के. तेलंग, कम्पनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष- श्री ए.के. शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष- श्रीआर.एन.राय, उपाध्यक्ष श्रीकैलाश सिंह, वरिष्ठ महाप्रबंधक- श्रीए.मुखारया, उप महाप्रबंधक- सी.मैथ्यू एवं सहमहाप्रबंधक श्री एल.बी.यादव, सह महाप्रबंधक- श्री मयंक पाठक एवं वरिष्ठ प्रबंधक- श्री इन्दु असाटी उपस्थित रहे ।

मायसेम कम्पनी की इस पहल की माननीय वित्तमंत्री श्रीजयंतमलैयाजी ने प्रशंसा की। भूमिपूजन के इस कार्यक्रम का सफलमंच संचालन डॉ. ए. सोनवलकर द्वारा किया गया । कार्यक्रम के अंत में सचिव डॉ. प्रेमलता नीलम द्वारा मायसेम कम्पनी द्वारा किये जा रहे प्रयासों एवं भूमि पूजन में पधारे समस्त अधिकारी एवं प्रतिनिधिगण का आभार व्यक्त किया गया ।

द्वारा :- बृजेश कुमार पाठक (राजा साहब)
नरसिंहगढ़ जिला दमोह (म.प्र.)

error: Content is protected !!