सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो ललित मोदी के मदद की जांच

Lalit-Modiपुर्तगाल में ललिल मोदी की पत्नी की सर्जरी के दावे पर कांग्रेस ने सवाल उठाए. कांग्रेस ने कहा कि सुषमा स्वराज की मदद से ट्रैवल वीजा हासिल करने के बाद पत्नी के साथ रिजॉर्ट में ललित मोदी छुट्टियां मना रहे थे. दरअसल सुषमा स्वराज ने अपनी सफाई में कहा था कि उन्होंने मानवीय आधार पर ललित मोदी को ट्रैवल वीजा दिलाने में मदद की थी क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी की सर्जरी का कंसेंट देने के लिए पुर्तगाल जाना था.
ललित मोदी-सुषमा स्वराज विवाद पर कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में SIT बनाने की मांग की. प्रधानमंत्री की चुप्पी पर भी सवाल उठाए.

शुक्रवार की रात ही सुषमा ने इस्तीफे की पेशकश की थी- सूत्र
कांग्रेस ने इस मामले में प्रधानमंत्री की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं. कांग्रेस ने कहा है कि यूपीए के मंत्रियों पर अंगुली उठानेवाले आज अपने मंत्री के फंसने पर दोहरे मानदंड अपना रहे हैं.
सुषमा स्वराज विवाद में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और अरुण जेटली की चुप्पी पर सवाल उठाए.

सिंह ने बीजेपी से पूछा- आस्तीन का सांप कौन है ?
ललित मोदी की मदद पर विदेश मंत्री स्वराज को लेकर पीएम की चुप्पी पर सवाल उठा रहे दिग्विजय सिंह ने अब जेटली से पूछा आस्तीन का सांप कौन है ? दिग्विजय ने कहा कि ललित मोदी भगोड़े हैं या नहीं, पीएम देश के सामने आकर बताएं?
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह कहा कि मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं, मैं वित्त मंत्री से पूछना चाहता हूं, वो चुप क्यों हैं ? क्या ललित मोदी टैक्स देने से बच रहे हैं ? वो भारत क्यों नहीं आ रहे हैं?
कांग्रेस बार बार ये सवाल उठा रही है कि क्या सुषमा स्वराज ने पीएम की सहमति से ललित मोदी की मदद की . बीजेपी और सरकार का कहना है कि सुषमा ने कुछ भी गलत नहीं किया है .

error: Content is protected !!