पवन सिंह ने शुरू की तेरे जैसा यार कहाँ की शूटिंग‬

pawan singhभोजपुरी फिल्मों के वर्तमान सुर सम्राट और अभिनय के क्षेत्र में एक नया मील का पत्थर गाड़ चुके सुपर स्टार पवन सिंह ने निर्देशक रवि भूषण के साथ तेरे जैसा यार कहाँ की शूटिंग कल से शुरू कर रहे हैं । वैसे तो पुरे बिहार सहित समस्त भोजपुरिया समाज में पवन सिंह के आवाज़ का जादू सर चढ़कर बोलता ही है , साथ लगे पिछले एक दशक से पवन सिंह ने अपने अभिनय कौशल से भी लोगों के दिलों दीमाग में अपना घर बना लिया है । अब तक दर्जनों सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय और सुर कौशल से लोगों का मनोरंजन कर चुके पवन सिंह एक बार फिर से तेरे जैसा यार कहाँ में दर्शकों के बीच अपनी कलाकारी से जलवा बिखेरने आ रहे हैं ।
‪#‎पवन_सिंह_के_निजी_पी_आर_ओ_संजय_भूषण_पटियाला‬ ने बताया की पवन सिंह अभिनीत फिल्म तेरे जैसा यार कहाँ की शूटिंग २९ नवम्बर यानी कल से गुजरात के संजान स्टूडियो में शुरू हो रही है जिसमे पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमर गर्ल काज़ल राघवानी, आकाश सिंह, प्रतिभा पाण्डेय, करिश्मा मित्तल, कुणाल सिंह और सोम भूषण की महत्वपूर्ण भूमिका है ।
द टीम क्रिएशन्स एवम् एक्सक्यूज़ फिल्म प्रोडक्सन के बैनर तले निर्माता निर्देशक रवि भूषण और अविनाश अरोरा की फिल्म तेरे जैसा यार कहाँ के गीत श्याम देहाती ने लिखे हैं जिन्हें संगीत से सजाया है पवन सिंह के पसंदीदा संगीत निर्देशक मधुकर आनंद ने । इस फिल्म के नृत्य निर्देशक हैं एंथोनी और छायांकन देवेन्द्र तिवारी का है ।

error: Content is protected !!