टोरेंट पावर वापस लो नही तो सपा प्रत्याशियों की जमानत भी नहीं बचेगी

(अखिलेश यादव की साइकिल रैली के विरोध में ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने निकाली साइकिल रैली)
15175507_1293318450730681_1376054332_nआगरा। ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने दिन रविवार को आगरा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की साइकिल रैली के विरोध में दहतोरा, शास्त्रीपुरम, पश्चिमपुरी में साइकिल रैली निकाली जिसमे टोरेंट पावर द्वारा ग्रामीणों के खिलाफ किये जा रहे उत्पीडन को लेकर अखिलेश यादव का विरोध किया गया।
इस मौके पर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के संयोजक सुनील राजपूत ने कहा कि टोरंट के उत्पीड़न से 24 गांव के लाखों लोग परेशान हैं पर उनकी परेशानी न शासन न प्रशासन को दिख रही है। अगर शासन-प्रशासन को 24 गांव की जनता को टोरंट के उत्पीड़न से मुक्त कर दक्षिणांचल से जोड़ना चाहिए। इसी को लेकर आज समिति द्वारा आगरा में अखिलेश यादव कि साइकिल रैली के विरोध में साइकिल रैली का आयोजन किया गया है।
ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि टोरेंट पावर 7 सालों से शहरवासियों का उत्पीडन कर रही है। ग्रामीण विकास संघर्ष समिति और 24 गाँव के लोग जो टोरेंट के उत्पीडन से पीड़ित है वो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कई बार टोरेंट से मुक्ति की मांग कर चुके हैं। लेकिन न आगरा प्रशासन हमारा साथ देता है न अखिलेश यादव द्वारा ग्रामीणों का दर्द सुन रहे हैं। इसी विरोध में ग्रामीण विकास संघर्ष समिति द्वारा अखिलेश यादव कि साइकिल रैली के विरोध में साइकिल रैली का आयोजन किया गया है। जिससे कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक ग्रामीणों का दर्द पहुँच सके। ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव में टोरेंट से मुक्ति दिलाने का वादा करने वाली अखिलेश सरकार अब जनता को तकलीफ पहुंचा रही है। जो सरकार जनता को दुख पहुंचाती है, समय आने पर जनता उसे बदल देती है। अभी भी अखिलेश सरकार पर वक्त है कि टोरेंट पावर से लोगों को मुक्ति दिलाये नही ंतो 2012 के विधानसभा चुनाव में आगरा में सपा अपने प्रत्याशियों की जमानत भी नहीं बचा पायेगी।
साइकिल रैली में प्रमुख रूप से विष्णु मुखिया, वीरेन्द्र राजपूत, पवन, उमेश राजपूत, जीतू राजपूत, निनुआ खान, चंद्रवीर राजपूत, भीम राजपूत, चैधरी अजय, पवन चैधरी, शिव बघेल, प्रेमराज लोधी, राहुल खान, थानसिंह, बन्टी लोधी, मुकेश राजपूत, सुनील लोधी, छोटू लोधी, इत्यादि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!