रामू को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरेगा लोधी समाज

15497635_1313639982031861_1419563343_nआगरा। अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा की बैठक दहतोरा में हुई जिसमें फतेहपुर सीकरी नगर चार हिस्सा के रामू लोधी को मथुरा पुलिस द्वारा बदमाश बताकर गोली मार देने को लेकर रोष व्याप्त किया गया।
अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी ने कहा कि लोधी समाज का होनहार युवा मथुरा पुलिस के द्वारा अपनी नाकामी छुपाने के लिए रामू लोधी की आकस्मिक हत्या कर दी गयी। और वहीं प्रशासन मथुरा पुलिस के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज नहीं कर रहा है साथ ही पीड़ित परिजनों को पोस्टमार्डम की रिपोर्ट भी नहीं दे रहा है। रामू लोधी का पूर्व का कोई आपराधिक रिकाॅर्ड न आगरा पुलिस न मथुरा पुलिस के किसी भी थाने में दर्ज है फिर भी मथुरा पुलिस द्वारा रामू को अपराधी बताकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी। जिसको लेकर लोधी समाज में आक्रोश का माहौल है अगर प्रशासन द्वारा मथुरा पुलिस के दोषी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया जाये साथ ही रामू के परिजनों को सरकार द्वारा 20 लाख रूपये की सहायता प्रदान की जाये यदि ऐसा नहीं होता है तो लोधी समाज सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।
हरिओम लोधी ने कहा कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही के कारण एक परिवार ने अपना बेटा, पति और पिता खो दिया, जबकि उसकी हत्या की रिपोर्ट भी नहीं लिखी जा रही है यही हादसा किसी जाति विशेष के लोगों के साथ हुआ होता तो क्या प्रशासन और सरकार संवेदनहीन होकर चुपचाप रहती अगर पीड़ित परिवार को जल्द न्याय नहीं मिला तो लोधी समाज महापंचायत कर आई.जी. कार्यालय का घेराव करेगा।
पीतम सिंह लोधी ने इस कृत्य में सम्मिलित सभी दोषी पुलिस कर्मियों को बर्खास्त कर उन पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने साथ ही किसी अन्य स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराने की मांग की।
बैठक में प्रमुख रूप से डाॅ. सुनील राजपूत, डाॅ. उदल सिंह, खैमचन्द लोधी, रोशन सिंह लोधी, विजय सिंह लोधी, बलराम राजपूत, पवन लोधी, रजत राजपूत, वीरेन्द्र राजपूत, उर्मिला राजपूत, दीपक लोधी, मौसम लोधी, विष्णु लोधी, इन्द्रजीत राजपूत, महेश प्रधान आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

आनंद लोधी
मो. 9837944494

error: Content is protected !!