कर्मयोगी संतोष गंगेले ने नौगांव का गौरव बढाया- गोविंद तिवारी

20638854_1436642326411451_2128278287445757146_nछतरपुर – गत दिवस भारत छोडो आंदोलन की 75 बी बर्ष गाँठ पर छतरपुर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी संगठन के जिला अध्यक्ष श्री कमल अग्रवाल ने एक विशाल आयोजन कर देश के स्वतंत्रता संग्राम सेनानीओ को श्रद्धांजलि का आयोजन अखिल भारतीय अग्रवाल महासभा एवं स्व0 श्री परम लाल जी अग्रवाल की स्मृति में संयुक्त रूप से होटल सेल्टरिग छतरपुर में किया जिसमे नौगाव नगर के बरिष्ठ पत्रकार व समाज सेवा के लिए श्री संतोष गंगेले कर्मयोगी को सम्मानित किया गया है । छतरपुर जिला के बरिष्ठ स्वतंत्रता संग्राम सैनानियो, श्री काशी प्रसार चौरसिया स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संगठन के जिला अध्यक्ष श्री रामकृपाल चौरसिया श्री जैन सासब सहित पुलिस उप महानिरीक्षक श्री के सी जैन डी आईं जी सहित भोपाल से पधारे पदाधिकारियों ने सम्मानित किया गया ।
नौगांव नगर के बरिष्ठ अधिवक्ता श्री गोविंद तिवारी ने श्री संतोष गंगेले कर्मयोगी के सम्मान करने के लिए अग्रवाल समाज और श्री कमल अग्रवाल छतरपुर की सराहना करते हुए आज हम सभी के लिए गौरव की वात है । उन्होंने कहा कि बरिष्ठ पत्रकार संतोष गंगेले जो सामाजिक समरसता के क्षेत्र में पत्रकारिता देश भक्ति के साथ जीवन जीने केलिए भारतीय संस्कृति संस्कार पर अपने विचारों से समाज सुधार कराने में अपना समय के साथ साथ तन मन धन देकर समाज सुधार करने में लगें है । ऐसे व्यक्ति के लिए सभी को प्रोत्साहन करना चाहिए ।
पंडित श्री गोविंद तिवारी ने कहा कि समाज सेवी नागरिक,सामाजिक कार्य कर्ता श्री संतोष गंगेले [कर्मयोगी] को मध्य प्रदेश सरकार को प्रदेश स्तर के सम्मान से सम्मानित करना चाहिए। श्री गंगेले विगत कई बर्षो से भारत सरकार और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजना को प्रचार प्रसार अपने निजी धन से गांव गांव पहुंचा रहे है। हम सभी को ऐसे सामाजिक कार्य करने बाले सामाजिक कार्यकर्ता पर गर्व है।

error: Content is protected !!