बाढ़ पीड़ितों के मदद में सामने आये दिनेश लाल यादव निरहुआ-आम्रपाली दुबे

DSC_2449बाढ़ में फंसे लोगो के मदद में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और प्रसिद्ध अभिनेत्री आम्रपाली दुबे आज बाढ़ पीड़ितों के बीच मौजूद थें। इस कठिन समय मे कोई फिल्मी सितारा बाढ़ पीड़ितों के बीच जा कर उसके दुख दर्द को देखना यह दर्शाता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे बड़े सितारे को अपने व्यस्ततम जीवन मे भी अपने दर्शकों की सुध रहती है। बाढ़ पीड़ितों की दशा देख कर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे द्रवित हो उठीं। छपरा के तरैय्या प्रखंड में लोवां, धेनुकी आदि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में अपने चहेते स्टार और् बाढ़ राहत सामग्री को देख बाढ़ पीड़ितों के चेहरे पर जो खुशी थी देखने लायक थी। एक एक कर हज़ारों लोग आते गये और राहत सामग्री प्राप्त कर् अपने सितारे को दुआएं देते गयें। साथ मे वितरक प्रशांत उज्ज्वल,पी आर ओ सर्वेश कश्यप,शुशांत कुमार और सुनील कुमार गुप्ता इत्यादि कई लोग मौजूद थे।
बाढ़ की स्थिति देख दिनेश लाल यादव ने कहा कि इस् विकट स्थिति में सरकार का सहयोग सराहनीय है लेकिन बिहार में बाढ़ग्रस्त इलाको की स्थिति अभी भी काफी भयावह है,इससे निपटने के लिए कोई पुख्ता इंतेज़ाम किया जाना चाहिए। कई दिनों से लोग दिन रात परेशान है। जबसे ये खबर मैंने टीवी पे देखी है और सुनी है मुझे नींद नही आ पाई है आज अपने दर्शकों को इस् हाल में देख दिल से दुखी हूँ। मैं आपके मदद के लिए हर सम्भव मदद को तैयार हूँ। आप हमारे श्रोता हैं आप हैं तो हम हैं। बाढ़ पीड़ितों के मदद हेतु एक बड़े कार्य योजना पर हम कार्य कर रहे हैं और बहुत जल्द ही हम एक बार फिर इन पीड़ितों के बीच आएंगे और अपने योजना पर् कार्य करेंगे।
मौजूद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने करुण शब्दो में कहा पीड़ित के दुखों को शब्दों में बयाँ करना मुश्किल है मैं बोल नही पा रही हूँ। खास कर महिलाओं को अपार पीड़ा से गुजरना पर रहा है। महिलाओं के साथ सैकड़ों समस्याएं होती हैं । इस मुश्किल घड़ी में हमे मानवता के नाते एकजुट हो कर पीड़ितों की मदद के लिए खुल के आगे आना चाहिए और हर सम्भव मदद करना चाहिए।

सर्वेश कश्यप
9709058893

error: Content is protected !!