1 घंटे पहले जन्मे बच्चे को तीसरी मंजिल से फेंका, मौत

गुजरात के सूरत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक घंटे पहले हुए नवजात को उसकी मां ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया, जिससे बच्चे की मौत हो गई है। घटना गुरुवार रात की है। बच्चा रात करीब 11 बजे बिल्डिंग के नीचे खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था। गंभीर हालत में उसे नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। महिला की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। उसने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि घर में उसके प्रेग्नेंसी की जानकारी किसी को नहीं थी। बच्चे की बात छिपाने के लिए उसने बाथरूप में डिलिवरी के बाद बच्चे को नीचे फेंक दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ससुरालवालों को बचा रही है महिला?

उधर, पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि कहीं महिला ससुराल वालों के दबाव में उन्हें बचाने के लिए झूठ तो नहीं बोल रही है। पुलिस का शक इसलिए गहरा गया है कि आखिर यह कैसे संभव है कि महिला की प्रेग्नेंसी से उसके ससुराल वाले पूरे 9 महीने तक अनजान रहे हों। पुलिस इस मामले में उसके महिला के ससुरालवालों, पड़ोस में रहने वाले उसके घरवालों और पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है।

आखिर हुआ क्या

चश्मदीदों के मुताबिक रात करीब 11 बजे किसी चीज के गिरने की आवाज आई थी। बाहर आकर देखने पर पता चला कि बच्चा नीचे गिरा पड़ा है। बच्चा अजमल पैलेस अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहने वाले सापरिया परिवार की बहू पूजा का था।

पूजा और उसके पड़ोस में रहने वाले जीतू की 6 महीने पहले ही लव मैरेज हुई है। शादी के छह महीने बाद ही इस बच्चे को जन्म हुआ। पूजा ने 9 महीने की पूरी प्रेग्नेंसी के बाद ही बच्चे को जन्म दिया है। इस वजह से पुलिस का शक पूजा के पति पर जा रहा था और उससे भी पूछताछ की गई। बाद में पूजा ने पूछताछ में बच्चे को फेंकने की बात कबूल कर ली ।

पूजा ने टीवी चैनलों को बताया, ‘घर में सभी लोग बाहर बैठे हुए थे। मैंने बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया। मैंने उसे लिटा दिया। मैं बुरी तरह से डर गई थी। मैंने उसे प्लास्टिक बैग में रखा और नीचे फेंक दिया।’

error: Content is protected !!