‘जय छठी माई’ की भक्ति से आज सरोबोर होगी पटना

BIG GANGA का कार्यक्रम ‘जय छठी माई’ आज
मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ और खेसारीलाल यादव जमायेंगे रंग

c1पटना। महापर्व छठ के अवसर पर आज शाम 05:00 बजे पटना के गर्दनीबाग स्थित गेट पब्लिक लाइब्रेरी मैदान छठ मईया के गानों से भक्तिमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें भोजपुरी के जाने माने अभिनेता और गायक मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ और खेसारीलाल यादव जमायेंगे रंग। मौका है BIG GANGA द्वारा आयोजित भव्‍य कार्यक्रम ‘जय छठी माई’ का, जो हर साल आयोजित किया जाता है।

इसके बाद सिंगर व अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ और सिंगर व अभिनेता खेसारीलाल यादव ने भी छठ पूजा के भक्तिमय माहौल को अपने गानों और ठुमकों से पटनाइटस को झूमने के मजबूर कर देंगे। इस दौरान अभिनेत्री आम्रपाली दूबे और अभिनेत्री काजल राघवानी भी छठ के गीतों परफार्म करेंगी।

बता दें कि लोक आस्‍था का महापर्व छठ पूजा की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सभी उगते और डूबते सूर्य को अर्घ देन की तैयारी में जुटने लगे हैं। नहाय खाय से लेकर सुबह की भगवान भास्‍कर को अर्घ का अपना ही आनंद है और इसी आनंद को संगीतमय करने के लिए बिहार, झारखंड और पूर्वांचल का क्षेत्रीय चैनल BIG GANGA ने एक विशेष कार्यक्रम ‘जय छठी माई’ का आयोजन किया। इसका प्रसारण भी संध्‍या अर्घ वाले दिन यानी 26 अक्‍टूबर की शाम 04:00 बजे से BIG GANGA पर किया जाएगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!