जियो ने जियो प्राइम सदस्यों के लिए ट्रिपल कैशबैक ऑफर की पेशकश की

ये एक्सक्लूसिव ऑफर 10 से 25 नवंबर, 2017 तक ही उपलब्ध रहेगी
Reliance-Jio-Infocomm-4G‘प्राइम ग्राहकों’ को कई तरह के प्रमुख लाभ
मुंबई: जियो ने जियो प्राइम सदस्यों के लिए ट्रिपल कैशबैक ऑफ की पेशकश की है जो कि एक्सक्लूसिव ऑफर प्राइम सदस्यों को 10 से 25 नवंबर, 2017 तक उपलब्ध होगी। इसमें प्राइम ग्राहक 399 रुपए से इससे अधिक प्रत्येक रीचार्ज पर 2599 रुपए तक का तिहरा कैश बैक प्राप्त कर सकेंगे।

जियो ने सभी जियो प्राइम सदस्यों को विशेष और ढेरों लाभ देने के अपने वादे के अनुसार इस पेशकश के तहत उन्हें कई लाभ प्रदान किए जाएंगे। जियो प्राइम ग्राहकों को मिलने वाले विशेष लाभों में ट्रिपल कैशबैक सबसे प्रमुख हैं। ग्राहकों को 399 रुपए के प्रत्येक रीचार्ज पर 25,99 रुपए तक के कैशबैक मिलेंगे। इनमें 399 रुपए या इससे अधिक के रीचार्ज पर 400 रुपए मूल्य के जियो वाउचर के तौर पर 100 प्रतिशत कैशबैक शामिल है। इसके साथ ही जियो के पार्टनर वॉलेट्स से 300 रुपए या इससे अधिक रीचार्ज पर तुरंत कैशबैक, जिनमें अमेजनपे, एक्सिसपे, फीचार्ज, मोबिक्विक, पेटीएम ओर फोनपे शामिल है।

जियो ने ईकॉमर्स साझेदारों से विशेष वाउचर के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार शॉपिंग अनुभव भी प्रदान किया है जिसमें एजियो, यात्रा.कॉम और रिलायंस ट्रेंड्स.कॉम शामिल हैं। एजियो वाउचर ग्राहकों को एजियो.कॉम पर कम से कम 1500 रुपए के की खरीद पर 399 रुपए की छूट मिलेगी। वहीं जियो प्राइम ग्राहक यात्रा.कॉम के माध्यम से बुक की गई ऑल एराउंड ट्रिप के लिए घरेलू उड़ान टिकट पर 1000 रुपए और एक तरफ से टिकट पर 500 रुपए की छूट मिलेगी।

इसके साथ रिलायंसट्रेंड्स.कॉम पर खरीद करने वाले पात्र जियो प्राइम ग्राहकों को 1999 रुपए या इससे अधिक की खरीद पर 500 रुपए की छूट तुरंत मिलेगी। जियो प्राइम लाभ 10 नवंबर से 25 नवंबर 2017 तक पात्र प्राइम ग्राहकों को मिलेंगे। जियो कैशबैक 400 रुपए के (50 रुपए के 8), तुरंत माईजियो से प्रदान किए ाजएंगे और इन्हें 15 नवंबर, 2017 से भुनाया जा सकेगा।

वहीं पार्टनर वॉलेट्स से भी कैशबैक तुरंत यूजर के वॉलेट्स में तुरंत क्रेडिट कर दिया जाएगा। ई-कॉमर्स वाउचर 20 नवंबर 2017 से उपलब्ध होंगे। ट्रिपल कैश बैक जियो प्राइम बेनिफिट जियो प्राइम सदस्यों के लिए घोषित विशेष पेशकशों का पहला सेट है। ये प्रस्ताव विशेष टैरिफ लाभ से परे हैं जो पहले से ही जियो प्रधान सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं।

इसके साथ ही जियो ने ये सुनिश्चित किया है कि जियो अपने प्राइम सदस्यों के साथ किए गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा और इस पेशकश के माध्यम से इस दिशा में एक और कदम बढ़ाया गया है। प्राइम लाभ, डिजिटल इकोसिस्टम पार्टनर के जरिए उपलब्ध कराए जांएगे, जो कि एक स्मार्ट, सरल और सुरक्षित डिजिटल जीवन को बढ़ाने और प्रोत्साहित करने के लिए जियो की प्रतिबद्धता दोहराते हैं।

जियो प्राइम, उन ग्राहकों की सदस्यता है, जिन्होंने जियो में तब अपने नाम का पंजीकरण करवाया था जब उन्होंने 99 रुपए वार्षिक सदस्यता फीस देकर इसकी सदस्यता ली थी। जियो प्राइम, रीचार्ज की वैधता के साथ कई अन्य लाभ भी प्रदान करता है। जियो प्राइम में कई आकर्षक लाभ प्रदान किए गए हैं-उद्योग में पूर्ण सर्वोत्तम डाटा टैरिफ, मुफ्त वॉयस कॉलिंग, सभी जियो एप्स तक पहुंच, और आगे आने वाले और कई हैरान करने वाले सरप्राइज शामिल हैं।

यह सदस्यों को एक मात्र 99 रुपए के रीचार्ज पर फ्री वॉयस (स्थानीय, एसटीडी, रोमिंग, भारत में कहीं भी, किसी भी ऑपरेटर के लिए), 4जी डेटा और एसएमएस की असीमित लाभों का लाभ उठाने का अवसर देता है। इसके साथ ही जियो प्राइम के सदस्यों को पूरे वर्ष के लिए जियो के प्रीमियम कंटेंट का बुके भी सभी लाभों के साथ मिलता है। जियो प्राइम सदस्य ग्राहक समय-समय पर घोषित होने वाली कई डील्स और ऑफर्स को प्राप्त करने के भी पात्र हैं।
इसके अलावा, अन्य सेवा प्रदाताओं द्वारा हाल ही में कई टैरिफ दावों के बावजूद, जियो ने दोहराया है कि जियो प्राइम सभी भारतीयों को सर्वश्रेष्ठ टैरिफ प्रदान करना जारी रखेगा।

error: Content is protected !!