नहीं होने देंगे पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज: ठाकरे

शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे ने भारत और पाकिस्तान के बीच अगले महीने प्रस्तावित क्रिकेट सीरीज को नहीं होने देने की धमकी दी है।

पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में ठाकरे ने कहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे अपने उस बयान को वापस लें जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के साथ हुई पुरानी बातों को भुला देना चाहिए।

ठाकरे ने कहा है कि शिंदे उस निर्लज्ज बयान को वापस लें, नहीं तो पाकिस्तान टीम को भारत में मैच खेलने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने शिंदे से सवालिया लहजे में कहा कि वह आखिर वह पाकिस्तान को भारत में क्रिकेट खिलाने की नादानी क्यों कर रहे हैं? शिंदे कहते हैं सबकुछ भूल जाओ लेकिन पाकिस्तानी आतंकियों ने मुंबई में जो कहर बरपाया उसे कैसे भुलाया जा सकता है। 26/11 के घाव अभी भी ताजा हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में गृह मंत्रालय ने भारत और पाकिस्तान के बीच को पांच साल बाद हरी झंडी दी है। इससे तहत पाकिस्तान 22 दिसंबर से सात जनवरी के बीच यहां तीन वनडे और दो ट्वंटी-20 मैच खेलने भारत आएगा। हालांकि सीरीज का एक भी मैच मुंबई में नहीं रखा गया है लकिन ठाकरे के इस बयान से सीरीज में खलल अवश्य पड़ सकता है। वनडे मैच चेन्नई, कोलकाता, नई दिल्ली में तथा ट्वंटी-20 मैच का आयोजन बेंगलूर व अहमदाबाद में प्रस्तावित है।

error: Content is protected !!