मुंबई में स्पेन की महिला से बलात्कार और लूटपाट, आरोपी का स्कैच जारी

मुंबई के उपनगरीय बांद्रा स्थित एक इमारत में एक स्पेन की महिला के फ्लैट की खिड़की से एक व्यक्ति ने घुसकर बलात्कार किया और लूटपाट की।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता (27) संगीतज्ञ हैं। वह बांद्रा वेस्ट में पेरी क्रॉस रोड स्थित पेरीडोट इमारत की तीसरी मंजिल पर एक फ्लैट में किरायेदार के रूप में रह रही हैं।

अधिकारी ने बताया कि वह कमरे में उस वक्त अकेली थी जब तड़के साढ़े तीन और साढ़े चार बजे के बीच यह घटना हुई।

इससे पहले पुलिस ने बताया कि महिला जर्मन नागरिक है, लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि वह स्पेन की नागरिक हैं जबकि उनके माता-पिता जर्मन हैं।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति खिड़की के जरिये मकान में घुसा और यूरो एवं भारतीय मुद्रा और एक कैमरा सहित धन लूटकर ले गया। जब पीड़िता नींद से जागी तब आरोपी ने उसे चाकू दिखाकर चुप रहने की धमकी दी गई। पीड़िता डर गई और वह बाहर भागने में कामयाब रही। उसने पास के फ्लैट के दरवाजे पर दस्तक भी दी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, क्योंकि उसमें कोई नहीं था। इस बीच, आरोपी उसे घसीटकर मकान के अंदर ले गया और चाकू का भय दिखाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस के आने से पहले आरोपी भाग चुका था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भी ले गई।

error: Content is protected !!