काया शर्मा की शॉर्ट फिल्‍म ‘फोर बंगलो का राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट

काया फिल्‍म्‍स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हिंदी शॉर्ट फिल्‍म ‘फोर बंगलो का राजा’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में जारी किया गया। इस दौरान फिल्‍म जगत से जुड़े कई गणमान्‍य लोग मौजूद रहे, जिन्‍होंने इस शॉर्ट फिल्‍म के कंसेप्‍ट को पसंद किया और सराहा भी। साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म की निर्मात्री काया शर्मा को भी बधाई दी। वहीं, काया ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि इन दिनों दुनियां भर में शॉर्ट फिल्‍मों का चलन तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में हमने भी ‘फोर बंगलो का राजा’ के जरिये एक कोशिश की है।

बता दें कि फिल्‍म ‘फोर बंगलो का राजा’ के निर्मात्री,लेखक, निर्देशक काया शर्मा हैं और फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में खुद काया शर्मा,अली अब्‍बास,संदीप शर्मा ,निहारिका सिंह और किशन राय नजर आयेंगे। इसको लेकर निर्देशिका काया शर्मा ने बताया कि फिल्‍म भले ही छोटी अवधि का है, मगर हमने इसके जरिये एक शानदार मैसेज देने का प्रयास किया है। कह सकते हैं छोटा पैकेट, बड़ा धमाका। इस फिल्‍म को लेकर मैंने काफी मेहनत की है। इसके मेकिंग से पहले कई दफे डिसकशन किये। तब जाकर हमें वो मिल सका, जो हम दर्शकों को बताना चाहते हैं।
उन्‍होंने कहा कि सही मायनों में इस फिल्‍म की कहानी लोगों को प्रभावित करेगी। वैसे आज इंडिया में भी बहुत सारे लोग शॉर्ट फिल्‍म बना रहे हैं। मगर हमने लीक से हटकर इसे बनाया है, ताकि यह दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ सके। हमें उम्‍मीद है कि लोगों को हमारी यह छोटी सी पेशकश जरूर पसंद आयेगी।

error: Content is protected !!