विजय को जेल से छुड़ाने के लिए सरदार जी के गेट-अप में दिखेंगी बुलबुल

स्टार भारत का शो ‘साम दाम दंड भेद’ ढेर सारे उतार-चढ़ाव और खुलासों से भरपूर है। बुलबुल का किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या खरे ने हमेशा अपनी भूमिकाओं से लोगों को प्रभावित किया है। पिछली बार वह एक 60 साल की महिला के गेट-अप में दिखीं थीं इस बार वे अपने पति विजय को जेल से छुड़ाने के लिए एक सरदार जी के भेष में दिखेंगी। गेट-अप बदलने के मामले में उन्हें महारत हासिल है। इस बार भी उनका लुक बिल्कुल हटकर होगा।

वर्तमान ट्रैक के अनुसार विजय (भानु उदय) को उनके भाई प्रभात की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है और इसके लिए वह सलाखों के पीछे है। दूसरी ओर बुलबुल जानती है कि विजय निर्दोष है। उसकी बेगुनाही साबित करने और सबूत खोजने के क्रम में बुलबुल सरदारजी का भेष धारण करती है।
विजय नामधारी का किरदार निभा रहे भानु उदय कहते हैं, “कुछ दिलचस्प ट्विस्ट्स के साथ शो तेजी से आगे बढ़ रहा है. पूरा सेट-अप जेल में था और शो में बुलबुल सरदार के गेट-अप में नजर आएगी। हम अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने को लेकर उत्सुक हैं.”।

बुलबुल का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या खरे कहतीं हैं, “मुझे हमेशा भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद रहा है. इस बार सरदारजी का गेट-अप में दिखना मजेदार होने के साथ ही चुनौतीपूर्ण भी था। वो पगड़ी जो मुझे पहनना था काफी भारी था और मेरे लंबे बालों के साथ उसे पूरे दिन पहनना थकाऊ था. लेकिन मैं ऐसा करने में कामयाब रही। उम्मीद है दर्शकों को मेरा काम पसंद आएगा.”

देखते रहिए ‘साम दाम दंड भेद’ सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे

error: Content is protected !!