पावर स्‍टार संजीव मिश्रा की भोजपुरी फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग पूरी

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्‍टार के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता संजीव मिश्रा की फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। ये जानकारी दी फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने। उन्‍होंने बताया कि ‘बदरीनाथ’ संजीव मिश्रा का ड्रीम प्रोजेक्‍ट था, जिसको गुजरात में शूट किया गया है। फिल्‍म में उनके साथ भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित नजर आ रही हैं। अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में है, जिसका ट्रेलर जल्‍द ही लांच किया जायेगा। फिल्‍म को धीरू यादव यादव ने निर्देशित किया है, जो इंडस्‍ट्री के काफी अनुभवी निर्देशक हैं।

वहीं, फिल्‍म को लेकर धीरू यादव का कहना है कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ को युवाओं का रेस्‍पांस खूब मिलेगा, क्‍योंकि इसके डायलॉग, एक्‍शन और गाने काफी खूबसूरत हैं। हमने इसके लिए सेट पर जमकर पसीना बहाया है और अब उसके फल को समाने लाने का समय आ गया है, जिसके लिए हमने जमकर काम किया है। फिल्‍म को हम जल्‍द ही रिलीज करेंगे। फिलहाल हम फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में कंसंट्रेट कर रहे हैं। वहीं, संजीव मिश्रा ने कहा कि यह फिल्‍म मेरे दिल के करीब है, इसलिए भी मेरे लिए खास है। फिल्‍म की कहानी जितनी खूबसूरत है धीरू यादव ने उसे उसी खूबसूरती से कैमरे में कैद किया है। उनके साथ काम करने में मजा भी खूब आया है।

उन्‍होंने कहा कि गार्गी पंडित फिल्‍म में मेरे अपोजिट लीड कर रही हैं। वो भी कमाल की अदाकार हैं। उनमें काम को परफैक्‍शन के साथ करने की ललक है, जो उनकी प्रतिभा को और भी निखराता है। मुझे उनके साथ काम करे बड़ा मजा आया। संजीव ने फिल्म के बार में कहा कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ का कंसेप्‍ट काफी इंप्रेसिव है। इसके सिक्‍वेंसेज इतने पावरफुल होने वाले हैं, जो काफी आकर्षक होगा। ‘बदरीनाथ’ नये जमाने की प्रेम काहानी है। इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है।

error: Content is protected !!