‘श्रीमान श्रीमती फिर से’ में प्रेमा केशू के दूसरे पहलू को देखती है

सोनी सब की हालिया पेशकश ‘श्रीमान श्रीमती फिर से’ अपने गुदगुदा देने वाले पलों और मजेदार किरदारों के कारण दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। 90 के दशक का यह रीमेक दर्शकों को पसंद आ रहा है।

इसके आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि दिलरूबा (सुरेश मेनन) को प्रेमा के प्रति केशू के लगाव से बहुत जलन हो रही है। वहीं प्रेमा (बरखा सेनगुप्ता) को लगता है कि केशू बहुत ही संवेदनशील और सच्चा इंसान है। प्रेमा की नजरों में केशू (समीर शाह) की छवि खराब करने के लिये दिलरूबा एक जाल बुनता है।

दिलरूबा एक लड़की को बुलाता है और उसे केशू के साथ फ्लर्ट करने को कहता है। केशू लड़की वाले उस जाल में फंस जाता है। यह देखकर प्रेमा नाराज हो जाती है और वह मान लेती है कि केशू एक दिलफेंक इंसान है। इसके बाद केशू, प्रेमा के सामने अपनी संस्कारी छवि दोबारा बनाने की काफी कोशिश करता है।

इस ट्रैक के बारे में बताते हुए, बरखा सेनगुप्ता कहती हैं, ‘‘केशू हमेशा ही प्रेमाजी को प्रभावित करने में सफल हो जाता है। लेकिन दिलरूबा की चाल के कारण उसकी संजीदा व्यक्ति की छवि खराब हो जाती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह केशू, दिलरूबा के जाल में फंसता है और प्रेमा का विश्वास दोबारा पाने में सफल होता है।’’

क्या केशू, प्रेमा का विश्वास दोबारा पाने में सफल हो पायेगा? क्या प्रेमा को इस बात का पता चल जायेगा कि केशू की छवि खराब करने में उसका हाथ है?

देखिये यह दिलचस्प और हंसी से भरपूर ट्रैक, ‘श्रीमान श्रीमती फिर से’ में सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे, केवल सोनी सब पर!

Leave a Comment