संगीतकार बप्‍पी लहरी ने आखिर क्यों कहां ओल्‍ड इज गोल्‍ड है

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्‍पू लहरी ने हिंदी फिल्‍म ‘ब्‍लैक मार्केट’ म्‍यूजिक लांच इवेंट के दौरान कहा कि वे किसी भी फिल्‍म को अंडर स्टिमेट नहीं करते हैं। इसलिए उन्‍होंने अर्जुन राज की फिल्‍म ‘ब्‍लैक मार्केट’ के लिए सुपर हिट होने की कामना की। उन्‍होंने कहा कि अर्जुन राज अच्‍छे निर्देशक है। ट्रेलर देखने के बाद मुझे यकीन हो गया कि ‘ब्‍लैक मार्केट’ बड़ी हिट होगी। इसमें अर्जुन राज ने काफी अच्‍छा काम किया है। ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि इस फिल्‍म का निर्माण काफी अनुभवी डायरेक्‍टर ने किया है।
उन्‍होंने कहा कि ‘ब्‍लैक मार्केट’ अच्‍छा कंसेप्‍ट है, जिस वजह से मैं इसके म्‍यूजिक रिलीज पर आया हूं। मैं चाहता हूं कि इस फिल्‍म को बहुत बड़ी सक्‍सेस‍ मिले। बप्‍पी लहरी ने फिल्‍म के प्रोड्यूसर हैप्‍पी क्राउड इंटरटेंमेंट, जय श्री देश पांडेय और शिव बच्‍चन यादव को भी बधाई दी और कहा कि फिल्‍म के लिए मेरे ढ़ेरों शुभकामनाएं। वहीं, एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि पब्लिक भगवान होती है और उनके च्‍वाइस पर खड़ा उतरना सबसे बड़ी बात होती है। यही वजह है कि आज भी ओल्‍ड इज गोल्‍ड है। इसलिए फिल्‍म मेकर पुरानी मेलोडी को रिमिक्‍स कर ला रहे हैं, मगर उनमें भी सभी हिट नहीं हो रहे।
बता दें कि रविवार देर रात मुंबई के एक होटल में शिवा फिल्‍मस एंड टीवी हाउस प्रजेंट हिंदी फिल्‍म ‘ब्‍लैक मार्केट’ का म्‍यूजिक लांच की पार्टी थी, जहां बप्‍पी लहरी के अलावा भजन सम्राट अनुप जलोटा, उदित नारायण, विनय आनंद, एहसान खान, तेज सप्रू और हीरांब भी मौजूद थे। फिल्‍म के डायरेक्‍टर अर्जुन राज हैं और इसके खूबसूरत गानों में म्‍यूजिक राय्यन और अजय व्‍यास ने दिया है। लिरिक्‍स साहिल आजमी, एस आर भारती और धमेंद्र के बाघेल का है। फिल्‍म में कश्‍मीरा शाह, अतिन भल्‍ला, भूमिका गिरधर, मिलिंद गुनाजी, दीपक शिरके और मोहन जोशी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। राइटर रजिया पठान, डायलॉग रजिया पठान, कमरूद्दीन फलक और शौकत मिर्जा, डीओपी शक्ति सोनी, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता, प्रोजेक्‍ट डिजाइनर अजय सोनी और एक्‍शन रॉकी जेम्‍स का है।

error: Content is protected !!