*परशुराम जयंती का ध्वजारोहण कर विधिवत शुभारंभ

अजमेर ।राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समाज के विद्वान देश में फैली सामाजिक कुरीतियों को दूर करने में सक्रिय भूमिका निभा कर एक सशक्त भारत के निर्माण में सहयोग करें ।
सांसद शर्मा परशुराम जयंती के अवसर पर राजस्थान सर्व ब्राह्मण महासभा द्वारा आयोजित विशाल कार्यक्रम के पर विधिवत उद्घाटन पर परशुराम सर्किल पर आयोजित विशाल समारोह को संबोधित कर रहे थे । डॉ शर्मा ने कहा इस देश में नैतिक सामाजिक एवं आर्थिक मूल्यों का हनन हो रहा है ऐसी स्थिति में ब्राह्मण समाज को सशक्त भूमिका निभानी चाहिए । जिससे भारतीय पौराणिक संस्कृति अनुरूप राम राज्य कायम हो सके ।
परशुराम जयंती के अवसर पर सांसद शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर ध्वजारोहण कर समारोह की विधिवत उद्घाटन किया ।
सांसद शर्मा ने परशुराम सर्किल पर भगवान परशुराम जी महाराज की मूर्ति के निर्माण में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करने का आश्वासन दिया ।परशुराम जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में अतिथि की हैसियत से चित्रकूट धाम के संत पाठक जी महाराज अपने आशीर्वचन दिए।
इस अवसर पर राजस्थान सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष बलराम शर्मा रवि शर्मा राजीव शर्मा संजय तिवारी रामअवतार शर्मा सुरेश शर्मा अनीता शर्मा जय श्री शर्मा दीनदयाल शर्मा अनुपम शर्मा सुरेश शर्मा घनश्याम शर्मा सहित सैकड़ों गणमान्य जन उपस्थित थे ।परशुराम जयंती के अवसर पर आज राजस्थान सर्व ब्राह्मण महासभा द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन भी किया गया ।

error: Content is protected !!