चंद्रशेखर के लीप रोल में दिखेंगे करन शर्मा

अनेक भूमिकाएँ निभाने वाले टेलीविज़न एक्टर करन शर्मा अब स्टार भारत के शो ‘चंद्रशेखर’ में लीप रोल में प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. आयन जुबैर रहमानी चंद्रशेखर के बचपन और देव जोशी उनके किशोरावस्था का किरदार निभा रहे थे. और अब करन शर्मा युवा चंद्रशेखर के किरदार में दिखेंगे. उनका किरदार शो में लीप लेगा.

शो में उनकी भूमिका उनके पिछले किरदारों से काफी अलग होगी. इस भूमिका को निभाने में करन पर एक अतिरिक्त ज़िम्मेदारी होगी क्योंकि ये लीप रोल है. और शो से दर्शकों का जुड़ाव बनाए रखना उनके लिए एक चुनौती होगी. निर्माताओं ने इस किरदार के लिए सही एक्टर ढूढ़ने में कुछ समय लगाया जो इस दमदार चरित्र के साथ न्याय कर सके. और आख़िरकार करन शर्मा को इस भूमिका के लिए साइन किया गया.

“मैंने चन्द्रशेखर पर कुछ प्रामाणिक किताबें पढ़ी हैं. इंटरनेट पर भी चंद्रशेखर के बारे में पढ़ने में काफी शोध किया. चन्द्रशेखर के बारे में बहुत सी रोचक कहानियां हैं. जैसे उनके क्रांतिकारी जीवन के अलावा वे हमारे जैसे ही थे. उन्हें खाना और अच्छा संगीत सुनना बहुत पसंद था. लेकिन साथ ही क्रांतिकारी के तौर पर वे अपने काम को लेकर बहुत ही जुनूनी और समर्पित थे. उन्होंने युवा पीढ़ी को निडर होने की प्रेरणा दी.”

देखते रहिए चंद्रशेखर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे स्टार भारत पर

error: Content is protected !!