सौम्या शर्मा ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ में गायन करते दिखाई देंगी

सुप्रसिद्ध नन्हीं गायिका सौम्या शर्मा स्टार प्लस के सिंगिंग रियलिटी शो ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ कार्यक्रम में गायन करते दिखाई देंगी
इस कार्यक्रम का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शुभारंभ 7 जुलाई को रात्रि 8 बजे, प्रत्येक शनिवार व रविवार को प्रसारित होगा कार्यक्रम
विदिषा 04 जुलाई 2018/ स्थानीय ट्रिनिटी कॉन्वेन्ट स्कूल की कक्षा 8 की होनहार छात्रा तथा सुप्रसिद्ध नन्हीं गायिका सौम्या शर्मा लोकप्रिय टीवी चैनल स्टार प्लस की अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अति महती स्पर्धा सिंगिंग रियलिटी शो ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ कार्यक्रम के विभिन्न ऑडिषनों सहित मेघा ऑडिषन में भी चयनित होने के बाद अब स्टार प्लस पर गायन करते दिखाई देगी। इस कार्यक्रम का शनिवार 7 जुलाई को रात्रि 8 बजे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भव्य शुभारंभ होने जा रहा है। इसका प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को रात्रि 8 बजे प्रसारण जारी रहेगा।
विष्व स्तरीय स्पर्धा
इस विष्व स्तरीय ओपन-टू-ऑल अर्थात् सभी आयु वर्ग के प्रतियोगियों के लिए एक साथ आयोजित स्पर्धा में विष्व के अनेक देषों के लाखों प्रतियोगियों ने भाग लिया, जिनके ऑडिषन्स उनके देषों में ही हुए और उनमें चयनित हजारों प्रतियोगियों में से मेघा ऑडिषन में अनंतिम चयन कर चयनित प्रतियोगियों को फाइनल मेघा ऑडिषन हेतु भारत बुलाया गया। इस प्रकार सौम्या ने ना केवल भारत, अपितु अन्य विभिन्न देषों के चयनित प्रतियोगियों के साथ भी कड़ी स्पर्धा कर उच्च स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल, नगर तथा प्रदेष-देष का नाम रोषन किया है।
सौम्या को प्रदान की गोल्डन डिष
उल्लेखनीय है कि इस अनुपम स्पर्धा के निर्णायक अपने-अपने क्षेत्रों में सर्वोच्च षिखर पर आसीन विभूतियां है। इनमें देष की सुप्रसिद्ध गायिका सुनीति चौहान, सुविख्यात म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा तथा नम्बर 1 रैपर बादषाह सम्मिलित हैं, जिन्होंने सौम्या को मंच पर शुभाषीर्वाद प्रदान करते हुए गोल्डन डिष भेंट की।
सौम्या के परिजनों के भी हुए इंटरव्यू
इस अति महत्वपूर्ण अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में सौम्या की अप्रतिम सफलता के पष्चात स्टार प्लस चैनल ने सौम्या के 30 परिजनों को विदिषा से मुम्बई आमंत्रित कर मुम्बई में उनके भी इंटरव्यू रेकॉर्ड किए और फिर स्टार प्लस की टीम ने विदिषा पहुंचकर भी स्थानीय उदयगिरि की रमणीय प्राकृतिक स्थली तथा माधव उद्यान में सौम्या सहित सौम्या के परिजनों के साक्षात्कार पुनः रेकॉर्ड किए।
सौम्या पूर्व में भी जीत चुकी है मेडल
यहां यह उल्लेखनीय है कि सौम्या शर्मा ‘‘सारेगामापा लिटिल चैम्प 2017‘‘ में भी सिल्वर मेडल जीतने वाली मध्यप्रदेष की एक मात्र प्रतियोगी रही है। वहीं एण्ड-टीवी के ‘‘दि वॉइस ऑफ किड्स’’ प्रतियोगिता के टीवी राउण्ड में भी सौम्या सफल रही, परन्तु वार्षिक परीक्षा के कारण वह उस कार्यक्रम में आगे भागीदारी नहीं कर पाई।
आशीर्वाद दीजिए
सौम्या ने भविष्य में भी ऐसी ही अति दुर्लभ उपलब्धियों के लिए सभी से आषीर्वाद की आकांक्षा व्यक्त की है।

error: Content is protected !!