सतेंद्र सिंह और गार्गी पंडित का रोमांस फिल्म “द पावर ऑफ दहशत” में

हमेशा चर्चा में रहने वाली भोजपुरी बॉक्स ऑफिस अभिनेत्री गार्गी पंडित फिर से एक बार चर्चा में है सोसल मीडिया में ! दरअशल भोजपुरी फिल्म “द पावर ऑफ दहशत” में गार्गी पंडित और सतेंद्र सिंह का रोमांस का फोटो आज कल बहुत वायरल हो रहा है सोसल मीडिया में जिस को लेकर गार्गी ने बताया की ये एक फिल्म के गाने का फोटो है जो अभिनेता सतेंद्र सिंह के साथ है यह फिल्म जुलाई के लास्ट वीक में प्रदर्शित हो रही है फिल्म बहुत अच्छी बनी है सतेंद्र सिंह के साथ मै बहुत ही कम्फर्ट तरीके से फिल्म की पूरी शूटिंग पूरी की हु ! इस फिल्म की पूरी शूटिंग यूपी के आजमगढ़ जिले में शूट हुई है ! यह भोजपुरी फिल्म यूपी के आजमगढ़ जिले के जाबाज आईपीएस असफर के जीवन पर आधारित रियल स्टोरी है। दर्शकों के लिए फिल्म “द पावर ऑफ दहशत” फुल एक्शन का पैकेज है। इस फ़िल्म में भोजपुरी के एक्शन स्टार सतेंद्र सिंह और हॉट अभिनेत्री गार्गी पंडित की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। मशहूर अभिनेता सतेंद्र सिंह इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए बिहार में है घूम रहें है ।
अभिनेता सतेंद्र सिंह ने प्रचारक संजय भूषण पटियाला से खास बातचीत में बताया की फिल्म के पहले दिन की कमाई वो भारत देश के नाम समर्पित करेंगे। यह फिल्म देश के ईमानदार आईपीएस असफर की रियल लाइफ पर आधारित है इसलिए फिल्म के पहले दिन की सारी कमाई को वो देश के उन जवान सैनिकों के नाम समर्पित करेंगे जो हर दिन देश की सेवा के लिए अपने जान न्योछावर कर रहे है। दर्शकों को फूल एक्शन के साथ ही फिल्म में रोमांश देखने को मिलेगा।
सतेंद्र सिंह ने मीडिया के माध्यम से दर्शको से अपील की ज्यादा से ज्याद संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में जाकर इस फ़िल्म को देखें जिससे उनके एंटरटेनमेंट भी हो जाये और उनका पैसा भी देश के काम में आ जाये। प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फ़िल्म “द पावर ऑफ दहशत” के निर्माता अजय कुमार सिंह व सह निर्माता तृप्ती इंटरटेनमेंट। इस फ़िल्म को संजय श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है । निर्देशक संजय श्रीवास्तव एक्शन फिल्म के लिए ही जाने जाते हैं । इस फ़िल्म के लेख़क राकेश त्रिपाठी है। संगीत छोटे बाबा व दामोदर राव ने दी है व गीत राजेश मिश्रा,अशोक सिन्हा व आज़ाद सिंह ने लिखी है। अभिनेता सत्येंद्र सिंह व गार्गी पंडित के साथ संजय वर्मा,संजय पांडे,बालेश्वर सिंह,संगीता तिवारी,ईंनू श्री,सी. पी.भट्ट,साहिल शेख भी फिल्म में अभिनय किये है।

error: Content is protected !!