मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ चुनाव प्रचार को नागपुर पहुंची अनारा गुप्‍ता

मेगा स्‍टार रवि किशन और खूबसूरत अभिनेत्री अनारा गुप्‍ता इन दिनों ऑरेंज सिटी नागपुर में नजर आ रही हैं। हालांकि वे भाजपा के लिए चुनाव प्रचार को नागपुर में हैं, मगर लोगों को उनकी जोड़ी खूब भा रही है। मंच पर भी अनारा और रवि किशन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्‍हे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। दोनों भाजपा के लिए प्रचार कर रहे थे। इस दौरान अनारा ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार को बनने से कोई नहीं रोक सकता है। वे काफी अच्‍छा कर रहे हैं, तभी तो लोगों का रूझान मोदी जी की ओर है। वैसे बता दें कि सिने स्‍क्रीन पर भी रवि किशन और अनारा गुप्‍ता की केमेस्‍ट्री लोगों को पसंद आती रही हैं। हालांकि अनारा गुप्‍ता इन दिनों फिल्‍मों से थोड़ी दूर थी, मगर अब वे जल्‍द ही एक फिल्‍म में नजर आने वाली हैं।

वहीं, भाजपा के स्‍टार प्रचारक बन चुके रवि किशन ने कहा कि नागपुर में हो रहे चुनाव में सभी सीटों पर भाजपा के उम्‍मीदवारों की जीत तय है। यहां के सभी उम्‍मीदवार काफी सशक्‍त और अच्‍छे हैं। ये आदरणीय मोदी जी के विजन के अनुसार काम करने की क्षमता रखते हैं। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता की मुख्‍य वजह है, इनका काम। आज इनंका काम बोलता है। कभी मेरे गांव में सड़क भी नहीं थी, मगर भाजपा की सरकार बनने के बाद मेरे गांव का कायाकल्‍प हो रहा है। इसलिए लोगों में भाजपा और नरेंद्र मोदी के प्रति भरोसा बढा है। चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मैं सेवा के लिए राजनीति में आया हूं। ऐसे में मुझे पार्टी जो जिम्‍मेवारी सौंपेगी, मैं उसे पूरा करूंगा।

वैसे, अगर बात करें महादेव के भक्‍त रवि किशन की तो इनका फिल्‍मी करियर अभी उफान पर है और वे एक के बाद एक विभिन्‍न भारतीय भाषाओं की फिल्‍मों में नजर आ रहे हैं। इन फिल्‍मों में दर्शकों वे काफी पसंद भी आ रहे हैं। तभी तो 2018 – 19 में इनके पास तेलगू, कन्‍नड़, हिंदी और भोजपुरी फिल्‍मों की कमी नहीं है। इसके अलावा वेब सिरीज में भी रवि किशन नजर आने वाले हैं। साथ ही वे अपनी होम प्रोडक्‍शन के जरिये भी फिल्‍में बना रहे हैं, जिसकी एक फिल्‍म सनकी दारोगा जल्‍द ही रिलीज भी होने वाली है। यह फिल्‍म देश में बढ़ रहे बलात्‍कार पर आधारित है, जिसकी परिकल्‍पना भी खुद रवि किशन ने की है।

error: Content is protected !!