जल्‍द आयेगा रानी की ‘आई लव यू’ का मेल वर्जन

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी का म्‍यूजिक वीडियो ‘आई लव यू’ का मेल वर्जन जल्‍द ही आने वाला है। इसकी खास बात ये होगी कि इसमें संगीतकार मधुकर आनंद लाइव सिंगिंग करते नजर आयेंगे और साथ होंगी रानी चटर्जी। म्‍यूजिक वीडियो ‘आई लव यू’ के मेल वर्जन को भी रानी अपने यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी इंटरटेंमेंट पर ही रिलीज करेंगी। बता दें, फीमेल वर्जन में ‘आई लव यू’ म्‍यूजिक वीडियो पहले ही रिलीज हो चुकी है, जिसमें मशूहर सिंगर कल्‍पना पटवारी ने आवाज दी थी और इसमें रानी के साथ सौरभ रॉय नजर आये थे।

‘आई लव यू’ रानी का पहला भोजपुरी म्‍यूजिक वीडियो है। इसे लोगों ने खूब देखा और यह सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हुआ था। इसकी सफलता के बाद रानी ने दस म्‍यूजिक वीडियो को मेल वाइस में भी रिलीज करने का मन बनाया है। इसलिए इसकी तैयारी जोरों से चल रही है। इस बारे में रानी कहती हैं कि ‘आई लव यू’ गाना काफी खूबसूरत था, जिस वजह से यह लोगों को खूब पसंद आई। इसके फीमेल वर्जन कल्‍पना जी ने हमेशा की तरह अपनी आवाज से लोगों के दिल में बिठा दी। अब बारी है इसी गाने के मेल वर्जन का, जो काफी शानदार होगा। क्‍योंकि मधुकर आनंद इसमें खुद गाते भी नजर आयेंगे। हम इसको जल्‍द ही रिलीज करेंगे यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी इंटरटेंमेंट पर।

गौरतलब है कि बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी अब सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब के जरिये भी सबों के दिलों पर राज करना चाहती हैं। तभी तो वो फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर भी चर्चे में हैं। रानी इंडस्ट्री की पहली अदाकारा हैं, जिनका यू-ट्यूब चैनल बहुत ही प्रॉपर ढंग से चल रहा है। अभी हाल ही में रानी ने अपने चैनल पर दो कवर सौंग रिलीज किये थे, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आप लोगो को बता दे की रानी चटर्जी की पहली भोजपुरी फिल्म मनोज तिवारी के साथ फिल्म ”ससुरा बड़ा पैसावाला” थी जो लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था।

error: Content is protected !!