फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ से रिमझिम भोजपुरी स्‍क्रीन पर डेब्‍यू को हैं तैयार

नारी सशक्तिकरण पर बेस्‍ड भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ से भोजपुरी सिनेमा को एक और खूबसूरत अदाकारा मिलने वाली है। हम बात कर रहे हैं खूबसूरत अदाकारा रिमझिम की, जो इस फिल्‍म में बतौर लीड डेब्‍यू कर रही हैं। रिमझिम झारखंड से आती हैं और अब तक कई अलबमों में नजर आ चुकी हैं। मगर अब वे फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ में बतौर लीड नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर वे काफी उत्‍साहित हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग भी कंप्‍लीट हो चुकी है और जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।

इस बारे में रिमझिम कहती हैं कि भले ये उनकी पहली फिल्‍म है, मगर उन्‍हें इसमें काम करके बेहद मजा आया है। फिल्‍म में उनका कैरेक्‍टर काफी स्‍ट्रांग है। रोना – धोना है, लेकिन और भी कई शेड्स हैं, जो लोगों को पसंद आने वाले हैं। बंदनी मिश्रा इस फिल्‍म में उनकी सौतेली मां के कैरेक्‍टर में नजर आने वाली हैं, जिसके बारे में रिमझिम कहती हैं कि बंदनी मिश्रा के साथ काम करके उन्‍हें अच्‍छा लगा। बस उन्‍होंने कैरेक्‍टर में रिमझिम को खूब सताया है, जो कि कहानी की डिमांड थी। इसके अलावा उन्‍होंने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कुमार विजय के बारे में कहा कि उनका काम करने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया। बहुत को जानने समझने और सीखने को मिला। उनके डायरेक्‍शन में हमने एक बेहतरीन सामाजिक इंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म बनाई है, इस लिए दर्शकों से कहना चाहूंगी कि वे फिल्‍म जरूर देंखे।

भोजपुरी से फिल्‍मी करियर शुरू करने के सवाल पर रिमझिम ने कहा कि मैं बॉलीवुड से ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍मों को फॉलो करती हूं। हिंदी में श्रीदेवी मेरी पसंद हैं, अनफॉर्च्‍यूनेटली वे अब इस दुनिया में नहीं हैं। मगर मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। इसके अलावा मै भोजपुरी में रवि किशन मेरे फेव‍रेट हैं और मेरा सपना है कि मैं उनके साथ फिल्‍में करूं। साथ ही मुझे पवन सिंह की स्‍माइल, दिनेशलाल यादव निरहुआ का एक्‍शन और खेसारीलाल यादव की एक्टिंग काफी पसंद आती है। चिंटू ,यश ,रितेश ,कल्लू और विराज भट्ट भी मेरे पसंदीदा स्‍टार हैं। इन सब के साथ काम करने की इच्‍छा है मेरी। इसलिए मैं भोजपुरी इंडस्‍ट्री में आई।

रीना फिल्‍मस हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ को रीना सिंह और राजेश शुक्‍ला ने प्रोड्यूस किया है जबकि डायरेक्‍ट कुमार विजय ने किया है, जबकि इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। रिमझिम, बबलू करेंट, बंदनी मिश्रा, आनंद मोहन, अतुल श्रीवास्‍तव, राजेश शुक्‍ला, पिंकी सिंह, रविंद्र मौर्या, आशीष तांबे, जय मौर्या, अनुराग पांडेय, आमीर शेफी आदि कलाकार मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी राजेश शुक्‍ला ने और संवाद व गीत सुनील कुमार यादव ने लिखा है। संगीत लाखे बाबला का है। फिल्‍म में एक बार फिर से संजय कोर्वे की शानदारी कोरियोग्राफी नजर आयेगी। डीओपी रमेश कुमार का है।

error: Content is protected !!