दिग्गी ने ठाकरे के निधन पर शोक का ट्वीट किया, बाद में मांगी माफी

कांग्रेस के बड़बोले नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह ने शिवसेना प्रमुख के जिंदा रहते हुए ही उनकी मौत की खबर सुनकर उनके परिवार को सांत्वना तक दे डाली। इसके बाद जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने हमेशा की तरह ठाकरे परिवार से माफी मांगी है और शिवसेना प्रमुख के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

दिग्विजय सिंह अपने बयानों से लगातार विवादों में बने रहते हैं। दिग्गी राजा के ताजा विवादित बयान में उन्होंने वह भयंकर भूल कर डाली जिसकी गूंज उन्हें बाद में सुनाई देगी। हालांकि अपनी आदत के अनुसार उन्होंने अपनी इस भूल को जल्द ही सही करते हुए माफी मांग ली।

गौरतलब है कि बुधवार रात से ही शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। लेकिन दिग्गी राजा को न मालूम कहां से उनकी मौत की खबर मिली गई और इस पर उन्होंने ट्वीट कर ठाकरे परिवार को इस घटना पर शोक जताते हुए सांत्वना तक दे डाली। लेकिन जब मीडिया से जुड़ी एक बड़ी हस्ती ने उन्हें इस भूल के बारे में बताया तो उन्होंने अपना बयान पलटने में देर नहीं लगाई। उन्होंने ट्वीट कर बाल ठाकरे के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की और ठाकरे परिवार से अपनी गलती की माफी भी मांगी।

error: Content is protected !!